Indore Murder Case: बूढ़े से शादी नौजवान से दिल लगाया

Share

Indore Murder Case: राज खुला तो वृद्ध ने अपने से तीस साल छोटी पत्नी की बेरहमी से कर दी हत्या

Indore Murder Case
सांकेतिक चित्र

इंदौर। बूढ़े से शादी करके एक युवती को अफसोस हुआ। उसने इसका विकल्प निकाला और नौजवान से दोस्ती (Indore Extramarital Affair Case) कर ली। लेकिन, यह अवैध रिश्ते ज्यादा दिन बुजुर्ग से छुप नहीं सके। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के इंदौर (Indore Crime News) जिले की है। रिश्तों का राज उजागर होने से तमतमाए वृद्ध पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या (Indore Murder Case) कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे खुला अवैध रिश्तों का राज

आरोपी दिलीप सिंह (Dilip Singh) उम्र 60 वर्ष ने बताया कि मैं अपनी पत्नी संजू कुंवर (Sanju Kunwar) उम्र 30 वर्ष के प्रेम प्रसंग से परेशान हो गया था। आए दिन अपने प्रेमी अमर खारोल के साथ वह भाग जाती थी। उसकी वजह से पूरे इलाके में मेरी बदनामी होती थी। जहां भी जाता वहीं लोग मेरा मजाक उड़ाते थे। इसी वजह से मैने अपनी पत्नी की हत्या (Indore Husband Kill Wife) कर दी। हत्या मैं फंस सकता था इसलिए उसको आत्महत्या बनाने के लिए उसको फांसी पर लटका दिया।

प्लानिंग बनाकर किया हत्या

बेटमा (Betma Murder) पुलिस की काफी मशक्कत के बाद आरोपी मिला। हालांकि उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपी दिलीप सिंह (Dilip Singh) ने बताया कि घटना 3 अगस्त की है। उस दिन भी संजू अपने प्रेमी के साथ रात में भागने वाली थी। रात के खाने मे मैने नींद की गोली मिला दी। जिसकी वजह से उसे नींद आ गई और वह सो गई। सोते ही पहले मैने उसका गला दबाया फिर रस्सी से गला घोंटा (Indore Patni Ki Pati Ne Ki Hatya) और किसी को शक ना हो इसलिए फंदा बनाकर पंखे से लटका दिया। रात भर बाहर घूमता रहा। सुबह घर आकर परिवार और पड़ोसियों को बताया कि संजू दरवाजा नहीं खोल रही। परिवार को शक ना हो इसलिए दरवाजा उनके सामने ही तुड़वाया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बहू की कमाई पर बेटा करे राज, सास देती थी यातना

यह भी पढ़ें: वह एएसआई जिसकी वजह से भोपाल पुलिस शोक में डूबी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!