‘सीएम शिवराज ने डिलीट कर दिया सबको फ्री वैक्सीन का ट्वीट’

Share

कोरोना वैक्सीन पर बिहार के बाद मध्यप्रदेश में भी सियासत

Corona Vaccine
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता

भोपाल। फ्री में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने के वादे पर मध्यप्रदेश में भी सियासत (Politics) तेज हो गई है। भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार की जनता से ये वादा किया है। जिसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी फ्री वैक्सीन लगाने का दावा कर दिया। जिस पर कांग्रेस ने सवाल उठाए है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा चुनाव देखकर वैक्सीन बांट रही है। ऐसी वैक्सीन लगाने का वादा किया जा रहा है, जो अभी तक बनी ही नहीं।

‘देश ने पाप किया है’

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के वादे पर तीखा कटाक्ष किया। उन्होंने पूछा कि बिहार में चुनाव है तो फ्री में वैक्सीन लगाएंगे, दूसरी तरफ देश की जनता ने कोई पाप किया है क्या ?

‘सीएम ने डिलीट किया ट्वीट’

इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी दवा को चुनावी वादे में शामिल कर दिया हो। मध्यप्रदेश में भी उपचुनाव है, लिहाजा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा पीछे हटते। उन्होंने भी फ्री वैक्सीन का वादा कर दिया। कांग्रेस के मुताबिक पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश की जनता को फ्री में वैक्सीन लगाया जाएगा। फिर 10 मिनट में ही उनके सुर बदल गए। ट्वीट डिलीट कर दिया और कहा कि केवल गरीबों को फ्री में वैक्सीन लगाएंगे।

‘सीएम का पहला ट्वीट’

कांग्रेस का दावा है कि 22 अक्टूबर को शाम 8 बजकर 16 मिनट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि- मेरे प्रदेशवासियों कोविड-19 से जनता को बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए है। आज ये पूरी तरह से नियंत्रित है। भारत में कोरोना वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case: नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल करले वाली 5 युवतियों को भेजा जेल

सीएम शिवराज का दूसरा ट्वीट

जब से देश में कोविड-19 की वैक्सीन का ट्रायल शुरू हुआ, देश के गरीब वर्ग में एक चर्चा भी शुरू हुई, “क्या हम ये खर्च वहन कर पाएँगे?” आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ, मध्यप्रदेश में हर एक गरीब प्रदेशवासी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम ये जंग जीतेंगे।

कांग्रेस का तीखा वार

कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने पूछा है कि मुख्यमंत्री जी यह तो बताएं कि क्या भारत की वैक्सीन सफल हो चुकी है?कितने लोगों पर उसकी ट्राईल की गई है  उसका कितना उत्पादन कब तक उपलब्ध होगा? अभी से झूठे आश्वासन देकर मध्य प्रदेश की सीधी सादी और कोरोना से पीड़ित जनता को क्यों बहला रहे हैं?आप झूठ बोलने की मशीन बन चुके हैं । गुप्ता ने कहा कि आज आपने हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का वादा करने वाले ट्वीट को जिसमें हर नागरिक को  फ्री में वैक्सीन देने वाले ट्वीट को डिलीट कर आपने सिद्ध कर दिया है कि आपकी नियत साफ नहीं है ।

यह भी पढ़ेंः सिर पर सवार हुई देवी, बेटे की बलि दे दी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!