Bhopal Crime News: जैन समाज ने थाना घेरा

Share

Bhopal Crime News:  पूर्व महापौर ने दर्ज कराया धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मुकदमा

Bhopal Crime News
कोतवाली थाने में शिकायत करते जैन समाज के गणमान्य नागरिक

भोपाल। सोशल मीडिया जितना जोड़ने में कारगर है उतना ही वह बिगाड़ भी देता है। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां एक जैन (Jain Community News) मुनि को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद भोपाल के कोतवाली थाने में सैंकड़ों लोग जमा हो गए। पूर्व महापौर ने आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।

पूर्व महापौर ने जैन स्कूल से ही शिक्षा ग्रहण की

पूर्व महापौर आलोक शर्मा (Bhopal Ex Mayor Alok Sharma) ने बताया कि जैन समाज को लेकर एक ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की गई थी। यह ग्रुप इटावा (Itahwah) का था। पूर्व महापौर ने बताया कि उन्होंने जैन समाज के स्कूल में ही शिक्षा हासिल की है। इसलिए उन्हें भी वह टिप्पणी अच्छी नहीं लगी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी योगेश चंद्र जैन (Yogesh Chandra Jain), प्रदुम्न जैन, दिनेश जैन (Dinesh Jain), एच मोहिवाल और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आवेदन में बताया गया है कि यूपी के अलीगंज (Aliganj) का रहने वाला योगेशचन्द और उसके साथी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जैन संतों का मजाक उड़ाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यह अफसर दिल्ली के एसीपी बनकर भोपाल के लोगों को झांसा देकर माल बटोर ले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पहले लिव इन में रही फिर किनारे करने पर भड़का युवक
Don`t copy text!