Bhopal Religion News: गोविंदपुरा के हर घर को लेकर मुहिम

Share

Bhopal Religion News: हनुमान जयंती के अवसर पर उठाया यह बीड़ा, खबर में आप जो तथ्य पढ़ेंगे तो हैरान हो जाएंगे

Bhopal Religion news
मंदिरों में कुछ इस तरह वितरित किया गया हनुमान चालीस सुरक्षा कवच।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कैंपेन रखा था। वे जब गुजरात से बनारस जाकर चुनाव लड़ने जा रहे थे। उस वक्त उनके अभियान का टाईटल था ‘घर—घर मोदी, हर—हर मोदी’। कुछ इसी तर्ज पर भोपाल के गोविंदपुरा में धार्मिक (Bhopal Religion News) भक्ति भाव को लेकर अभियान छेड़ा गया है। इसके तहत भगवान हनुमान के चरित्र को लेकर जानकारी पहुंचाने का टारगेट तय किया गया है।

बच्चों से लेकर वृद्ध को किया गया वितरित

जानकारी के अनुसार यह आयोजन गोविंदपुरा युवा महासंघ (Govindpura Yuva Mahasangh) की तरफ से तय किया गया। जिसका शंखनाद हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) के अवसर पर किया गया। महासंघ के अध्यक्ष प्रमोद सिंह संजू (Pramod Singh Sanju) हैं। उन्होंने बताया कि हम हर घर राम, घर—घर राम को लेकर सपना संजोएं हैं। जिसके चलते गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में करीब एक दर्जन मंदिरों में जाकर भगवान हनुमान के सुरक्षा कवच कहे जाने वाले हनुमान चालीसा का वितरण किया गया। यह वितरण निशुल्क था। यह बच्चों से लेकर वृद्धा को दिया गया। प्रमोद सिंह संजू ने बताया कि निकट भविष्य में इसको हमारी तरफ से बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Religion News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवक ने फांसी लगाई, करंट से झुलसकर मौत
Don`t copy text!