Bhopal News: दामाद के भाई के साले ने वृद्ध को गोली मारी

Share

Bhopal News: पैर में घुसी गोली, पारिवारिक कलह को सुलझाने आया था वृद्ध

Bhopal News
भोपाल एफएसएल का वाहन— फाइल फोटो

भोपाल। भोपाल (Bhopal News) के ऐशबाग इलाके में एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई। गोली मारने वाला आरोपी रिश्तेदार भी है। बुजुर्ग की बेटी आरोपी परिवार के घर में ब्याही है। वहां बेटी की बात को लेकर विवाद हो रहा था। यह पता चलने पर बुजुर्ग वहां पहुंचा था। गोली मारने वाला आरोपी फिलहाल फरार है।

लगभग हो गई थी सुलह

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर की शाम लगभग सात बजे 624/21 धारा 307/34 (जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना अहाता मनकशां स्थित हिन्दुस्तान शादी हॉल के पीछे हुई है। जख्मी 65 वर्षीय अफजल खान (Afzal Khan) है। वह टीलाजमालपुरा इलाके में रहते हैं। उनका लाइट डेकोरेशन का काम है। उनको पैर में गोली मारी गई है। आरोपी फेसल (Faisal), फैजान उर्फ भूरा और चांद खां (Chand Khan) हैं। गोली फैजान उर्फ भूरा ने मारी है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई अखिलेश त्रिपाठी (SI Akhilesh Tripathi) ने बताया कि बेटी मीना उर्फ मुमताज के ससुराल में उसके देवर गुफरान से अनबन चल रही थी। उसी सिलसिले में उसके पिता ससुराल में समझाईश देने आए थे। तभी दामाद के साले फैजान उर्फ भूरा ([email protected]) और चंदा खा कूद पड़े। उनके साथ बेटा नवेद भी था जो थाने एफआईआर दर्ज कराने के लिए निकला। यह पता चलने पर आरोपी फैजान उर्फ भूरा ने एक हवाई फायर किया। फिर चांद खां ने पिस्टल छीनकर अफजल खान को गोली मार दी। जख्मी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: राजधानी में एक सप्ताह के भीतर 6 हत्या, मामूली विवाद में युवक को चाकू मारा

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!