Bhopal Murder News: हत्या के प्रयास की बजाय मामूली धारा, अब जख्मी की मौत 

Share

Bhopal Murder News: भोपाल पुलिस कमिश्नरेट में कार्यप्रणाली विवादों में आई, सीनियर अफसरों को थाने की बजाय बाउंड ओवर की कार्रवाई में बिताना पड़ रहा वक्त

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चाकू के हमले में जख्मी एक युवक की मौत हो गई। यह मामला बेहद संगीन था जिसमें पुलिस ने बेहद सामान्य धाराएं लगाई थी। मीडिया में प्रकरण सुर्खियों में आ चुका था। इसके बावजूद धारा में थाना पुलिस ने कोई संशोधन करने का निर्णय नहीं लिया। यह पोल तब उजागर हो गई जब जख्मी की गुरुवार को मौत हो गई। चाकू मारने की वारदात 21 दिसंबर को भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के टीटी नगर इलाके में हुई थी।

जांच कर रहे हैं यह अधिकारी

हमले की वारदात रंगमहल चौराहे के पास हुई थी। जिसमें मूलतः बैतूल (Betul) का रहने वाला युवक जख्मी था। हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में उपचार के दौरान 11 जनवरी की दोपहर सवा तीन बजे उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस को हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर सोनम ने दी थी। टीटी न(TT Nagar) गर पुलिस मर्ग 05/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एसआई मूलचंद मीना (SI Mulchand Meena) कर रहे हैं। मृतक राहुल लौखंडे (Rahul Lokhande) पुत्र परसराम लौखंडे उम्र 19 साल है। वह अटल पथ रोड जवाहर चौक़ (Jawahar Chauk) में रहता था। वह चौकीदारी का काम करता था। घटना वाली शाम छह बजे उस पर तीन युवकों ने हमला कर दिया था। पीठ और कमर में उसको धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: युवती समेत तीन लोगों ने फांसी लगाई
Don`t copy text!