Bhopal Dog Bite: नौ साल के बच्चे को कुत्ते ने बुरी तरह नोंचा

Share

Bhopal Dog Bite: बच्चे के पैर में आए कई टांके, कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Dog Bite
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में बीती रात नौ साल के एक बच्चे को कुत्ते ने बुरी तरह से नोंच (Bhopal Dog Bite) दिया। जिस वजह से उसके पैर में कई टांके आए हैं। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Minor Boy Dog Attack Case) के देहात क्षेत्र की है। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि आरोपी कुत्ते के मालिक ने यह हरकत जानबूझकर की थी। उसने कुत्ते को बच्चे पर लपकाया था। खून से लथ—पथ हालत में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने आरोपी कुत्ते मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तीसरी कक्षा का छात्र

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि मनोज वाल्मिक (Manoj Valmik) पिता सेवक राम वाल्मिक उम्र 26 साल ने बताया कि वह टीलापुरा में रहता है। मनोज मजदूरी करता है। उसका 9 वर्षीय बेटा रौनक (Rounak Valmik) है जो कक्षा तीसरी में पढ़ता है। उसके पड़ोस में आरोपी संतोष रहता है। संतोष के घर में एक पालतू कुत्ता है। उस कुत्ते ने रौनक पर हमला कर दिया था।

थाने जाने को बोला

मनोज ने बताया कि बुधवार रात करीब 7 बजे रौनक घर के सामने खेल रहा था। वहीं सामने संतोष उसके कुत्ते को घुमा रहा था। संतोष ने कुत्ते को इशारा करके उसकी तरफ लपकाया। कुत्ते ने आकर रौनक के पैर दबोच लिए। दाहिने पैर को उसने बुरी तरह से चबा लिया। बच्चे की चीख सुनकर परिजन बाहर आए थे। खून से लथ—पथ हालत में परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। मनोज ने संतोष की हरकत से नाराज होकर उसे डांट लगाई। संतोष ने उसे थाने जाकर रिपोर्ट लिखाने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें:   Journalist Attack Case : नव दुनिया ब्यूरो हेड के घर पहुंचे गृहमंत्री

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की राजनीति में हनुमान चालीसा के बाद अब गंगाजल की एंट्री

आरोपी हुआ फरार

बैरसिया थाना पुलिस ने मनोज की शिकायत पर आरोपी कुत्ता मालिक संतोष के खिलाफ धारा 289/337 (पालतू कुत्ते का हमला, शरीर में लापरवाही से चोट आना) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी संतोष से पूछताछ करने पहुंची थी। लेकिन, उससे पहले आरोपी मौके से फरार हो गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!