Sagar Murder News: सागर में गोली मारकर नाबालिग की हत्या

Share

Sagar Murder News: दुर्गा झांकियां देखने निकला था, पिता ने थाने में दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

Sagar Murder News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

सागर। सागर ​जिले में एक नाबालिग की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस घटना (Sagar Murder News) के पीछे अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस की अलग—अलग टीमें इस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसलिए थाना प्रभारी ने नहीं उठाया फोन

मोती नगर थाना पुलिस के अनुसार यह हत्याकांड 02—03 अक्टूबर की रात लगभग एक बजे हुई थी। जिसकी जानकारी सबसे पहले पिता हरदास रजक को मिली थी। वे 17 वर्षीय बेटे विक्रम रजक (Vikram Rajak) को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) लेकर पहुंचे थे। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मोती नगर थाना पुलिस ने हरदास रजक (Hardas Rajak) की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 956/22 धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। विक्रम रजक को सिर पर गोली मारी गई थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज​ दिया है। इस मामले की जांच में थाना प्रभारी गौरव तिवारी (TI Gaurav Tiwari) की अगुवाई में टीम कई संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इसलिए वे पूरे घटनाक्रम को लेकर स्थिति साफ करने के लिए फोन नहीं उठा सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Sagar Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जेल बंदी की मौत
Don`t copy text!