Bhopal Murder News : ईट और पत्थर से सिर पर हमला करके हत्या

Share

Bhopal Murder News : मैजिक में शव लेकर चाचा पहुंच गया थाने, हत्या का मुकदमा दर्ज, पूछताछ के लिए संदेहियों को हिरासत में लिया गया

Bhopal Murder News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। लाश को मैजिक में रखकर एक व्यक्ति सीधे थाने पहुंच गया। घटना भोपाल सिटी (Bhopal Murder News) के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। यहां ईट और पत्थर से वार करके निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसकी खबर मिलने पर रिश्तेदार मौके पर पहुंचा था। वहां से सीधे वह जिंदल अस्पताल ले गया। लेकिन, चिकित्सकों ने उसको मृत बताकर हमीदिया अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी। इस सलाह के बाद वह अयोध्या नगर थाने पहुंचा था। इस निर्मम तरीके से किए गए हत्याकांड को लेकर कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

चेहरे पर थे कई जगह चोट के निशान

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार हत्याकांड की यह घटना 6 जून की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। जिसकी खबर योगेश ने घर पहुंचकर शिव प्रसाद पाल पिता स्वर्गीय गोविंद राम पाल उम्र 58 साल को दी थी। वह अयोध्या नगर स्थित एन—सेक्टर इलाके में रहता है। शिव प्रसाद पाल (Shiv Prasad Pal) मैजिक ड्रायवर भी है। उसको बताया गया कि उसका भतीजा 31 वर्षीय योगेश पाल (Yogesh Pal) खून से लथपथ हालत में सरस्वती स्कूल के सामने सड़क पर पड़ा है। वह भागता वहां पहुंचा तो लहूलुहान योगेश पाल बेहोश था। शिव प्रसाद पाल मैजिक में लेकर उसको जिंदल अस्पताल (Jindal Hospital) ले गया। अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया लेकिन सूचना पुलिस को देने की बजाय हमीदिया अस्पताल ले जाने की सलाह परिजनों को दी। योगेश पाल के सिर और चेहरे पर ईट और पत्थर से किए गए वार के निशान थे।

जल्द करेंगे मामले का खुलासा

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

मामले की शुरुआती जांच एसआई गौरव सिंह (ASI Gaurav Singh) ने की थी। मृतक योगेश पाल मजदूरी करता था। मौके पर पुलिस को ईट भी मिली है। इसके अलावा पता चला है कि योगेश पाल के साथ कुछ लोग बैठे थे। उन्हीं संदेहियों में से कुछ व्यक्तियों को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। मामला हत्या का जुड़ा होने के चलते थाना प्रभारी की निगरानी में कार्रवाई की जा रही है। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 17/22 दर्ज किया था। जिसके बाद 6—7 जून की रात लगभग डेढ़ बजे 211/22 धारा 302 (हत्या का मुकदमा ) दर्ज कर लिया गया। इस मामले में आरोपी अभी अज्ञात है। हालांकि पुलिस का दावा है कि वह जल्द इस मामले का खुलासा कर देगी।

यह भी पढ़ें:   MP Scam: मध्यप्रदेश में बड़ा घोटाला, अधिकारियों के साथ किसान भी आरोपी

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!