Bhopal Murder News: सिर पर भारी वस्तु से प्रहार करके नाबालिग की हत्या

Share

Bhopal Murder News: एक दर्जन से अधिक बकरियों को जंगल चराने ले गया था, बकरियां भी मिली गायब, पुलिस को मिले अहम सुराग

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। बकरियां चराने निकले एक नाबालिग की जंगल के नजदीक तालाब किनारे लाश मिली है। उसके सिर पर भारी वस्तु से किए गए प्रहार के निशान भी मिले हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र की है। नाबालिग के साथ मौजूद बकरियां भी गायब है। प्राथमिक तफ्तीश में बकरियों के लिए नााबलिग की हत्या करने के सबूत जांच में मिल रहे हैं। इस संबंध में पुलिस एक वाहन की तलाश कर रही है।

इन बातों की अटकल लगा रही है पुलिस

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस वारदात में ल​लरिया गांव के ही एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इससे पहले पुलिस को सगोदरा नदी किनारे 16 वर्षीय जुबेर खां (Zuber Khan) की लाश मिली थी। पुलिस को यह जानकारी आरिफ खां (Arif Khan) ने दी थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 53/23 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। प्रथम दृष्टतया मामला हत्या का प्रतीत हुआ। जिसके बाद पुलिस ने 2—3 जुलाई की रात लगभग एक बजे 484/23 धारा 302 (हत्या का प्रकरण दर्ज) कर लिया। सूत्रों की माने तो जंगल के नजदीक ही पुलिस को चार पहिया वाहन के टायरों के निशान भी मिले  है। इसलिए शंका जताई जा रही है कि बकरी ले जाने के इरादे से जुबेर खां की हत्या की गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: सीएम चिंता जता रहे प्रदेश अध्यक्ष उसका मखौल उड़ा रहे
Don`t copy text!