Bhopal Murder News: हवलदार की बेटी की चाकू घोंपकर हत्या

Share

Bhopal Murder News: वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, हवलदार के परिवार में छाया मातम, पुलिस अधिकारियों ने थाने में डेरा डाला

Bhopal Murder News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। हवलदार की बेटी की गला रेंतकर निर्मम तरीके से हत्या (Bhopal Murder News) कर दी गई। यह वारदात भोपाल शहर (Bhopal City Murder) के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। हमले में शामिल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वारदात गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। घटना न्यायिक अकादमी के सामने हुई थी। घटना के वक्त मृतका और आरोपी स्कूटी पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। हत्या की पुष्टि एसीपी टीटी नगर संभाग चंद्रशेखर पांडे (ACP Chandrashekhar Pandey) ने की है।

हत्या का मामला दर्ज करने की पूरी तैयारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका नीशु उर्फ निकीताश चौहान पिता उमेश चौहान उम्र 18 साल है। वह पुलिस लाइन नेहरू नगर (Nehru Nagar) इलाके में रहती थी। निकीताशा के गले को चाकू से रेंता गया। जिसने यह वारदात की उसे पकड़ लिया गया है। जिससे पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे है। हत्या के पीछे वास्तविक वजह सामने नहीं आई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या से पहले निकीताश चौहान (Nikitasha Chouhan) का आरोपी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उस वजह के बारे में पता लगाया जा रहा है। मृतका के पिता उमेश चौहान (HC Umesh Chouhan) पुलिस विभाग में हवलदार हैं। उन्हें घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है। शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भेज दिया गया है। थाने में प्रकरण दर्ज करने की भी तैयारी की जा रही थी। हत्याकांड की वजह से न्यायिक अकादमी के पास भारी ट्रैफिक जाम जैसे हालात भी बन गए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing: शादी के तीन महीने बाद युवती ने लगाई थी फांसी, ससुराल वालों पर केस दर्ज

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!