MP SAF Sport News: एसएएफ साउथ की खेलकूद प्रतियोगिता शुरु

Share

सातवीं बटालियन की मेजबानी में मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में हुआ आयोजन

MP SAF Sport News:
मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय भवन- फ़ाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस में सशस्त्र बल (MP SAF Sport News) की दक्षिण क्षेत्र की टुकड़ी के बीच खेलकूद प्रतियोगिता शुरु हुई है। यह आयोजन सातवीं बटालियन की मेजबानी में हो रहा है। सारी प्रतियोगिताएं मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता की शुरुआत 19 अप्रैल की शाम से होगी।

इन प्रतियोगिताओं का होगा आयोजन

यह जानकारी देते हुए पुलिस मुख्यालय जनसंपर्क कार्यालय ने बताया कि विशेष पुलिस महानिदेशक विशेष सशस्‍त्र बल मिलिंद कानस्‍कर की अध्यक्षता में उदघाटन सत्र का कार्यक्रम होगा। यह प्रतियोगिता 23 अप्रैल तक चलेगी। सातवीं वाहिनी विशेष सशस्‍त्र बल के सेनानी अतुल सिंह इन प्रतियोगिताओं के लिए सचिव बनाए गए हैं। प्रतियोगिता में विशेष सशस्‍त्र बल की 7 वीं, 23 वीं व 25 वीं वाहिनी भोपाल, 8 वीं वाहिनी छिंदवाड़ा, 9 वीं वाहिनी रीवा, 10 वीं वाहिनी सागर, 35 वीं वाहिनी मंडला और 36 वीं वाहिनी बालाघाट के 380 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता में हॉकी, फुटबॉल, वॉलीबॉल, कुश्‍ती, कबड्डी और हैंडबॉल में खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP SAF Sportsl News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत
Don`t copy text!