MP Crime News: एमपी के मंत्री के भांजे का शव जंगल में मिला

Share

MP Crime News: दो दिन पहले हुआ था लापता

MP Crime News
मृतक अनिल धाकड़

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सुरेश धाकड़ का भांजा जो दो दिन से लापता (Shivpuri Missing Case) था, उसका शव गुरूवार को शिवपुरी में पोहरी के जंगल में मिला। उसकी दो दिन पहले गुमशुदगी पोहरी थाने में दर्ज हुई थी। घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पुरा गांव (MP Crime News) की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ था गायब

बताया जाता है कि छर्च थाना क्षेत्र के पूरा गांव से राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ (State Minister Suresh Dhakad) का भांजा अनिल धाकड़ 24 अगस्त की दोपहर को घर से बाइक में पेट्रोल डलवाने और कटिंग बनवाने का कहकर निकला था। जब अनिल रात तक घर वापस नहीं आया तो उसकी मॉ मीना धाकड़ ने थाने जाकर बेटे की गुमशुदगी (Anil Dhakad Missing Case) दर्ज कराई थी। राज्यमंत्री का भांजा था इसलिए पुलिस तुरंत जांच पड़ताल में जुट गई। चारों तरफ नाकेबंदी की गई। अनिल का फोन खंगाला गया जिससे उसकी अंतिम लोकेशन गलथुनी की मिली थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रामीणों से मिली सूचना से अनिल का शव पुलिस ने छर्च के जंगल में एक पुलिया के पास से बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम (Shivpuri Suspension Death case ) के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कैसे हुई। चारों ओर छानबीन की जा रही है। अनिल धाकड़ के साथ रहने वाले दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: भोपाल की एक कॉलोनी जहां रोज टूट रहे ताले जानिए राज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!