Bhopal Molestation Case: छात्रा को राह चलते दी धमकी

Share

Bhopal Molestation Case: बड़े भाई ने मारा चांटा, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर में लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाएं (Bhopal Crime Against Woman) थमने का नाम नहीं ले रही। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। यहां युवक ने 12वीं की छात्रा को सरे आम रोककर धमकी (Bhopal Crime News) दे डाली। आरोपी उसके मोहल्ले में रहने वाला है। युवती जब आरोपी के घर पहुंची तो बड़े भाई ने उसे चांटा मार दिया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर निगम सुपरवाईजर

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया 20 वर्षीय युवती निवासी चिकलौद रोड़ इलाके में रहती है। युवती कक्षा 12 की पढ़ाई कर रही है। उसके पिता नगर निगम (Nagar Nigam) में सुपरवाईजर है। बुधवार दोपहर युवती उसके दोस्तों से मिलने उसके घर जा रही थी। तभी रास्ते में मोहल्ले में रहने वाला रितिक (Ririk) उसे देखकर कमेंट करने लगा। जब उसको नजर अंदाज किया तो वह उसके साथ गलत काम (Bhopal Molestation Case) करने की धमकी देते हुई उसे गाली—गलौज (Jagarabad Crime News) करने लगा। रितिक की बात सुनकर वह घर लौट आई और मां को सारी आपबीती बताई। मां के साथ रात करीब 9:30 बजे रितिक के घर पहुंची और उसकी हरकतों के बारे में उसकी मां को बताया था।

बड़े भाई ने मारा चांटा

युवती के घर पहुंचे ही उसका बड़ा भाई बंटी आया और उसे गाली देते हुए जोर का चांटा मारा (Banti)। फिर बंटी भाग गया। तभी उसके चाचा अमित (Amit) जो नगर निगम में नौकरी करता है आया और उसे मोहल्ले का नेता गिरी करने वाली बोलकर गाली देने लगा। जिसके बाद रात 11:30 बजे थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी रितिक, बंटी और अमित के खिलाफ धारा (294/354/34 गाली—गलौज, छेडछाड़ और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं रिपोर्ट के दुसरे दिन तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालाय पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें:   PNB Cheating Case : बैंक के खजांची ने ग्राहकों की रकम से खरीद ली संपत्ति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!