Bhopal Molestation Case: नर्स पर ड्राइवर का आया दिल, फोन पर मना किया तो पकड़ लिया हाथ

एकतरफा प्यार से तंग नर्स ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhopal Molestation Casr
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) एकतरफा प्यार से तंग आकर एक महिला थाने पहुंची। पीड़ित महिला एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसी अस्पताल में आरोपी ड्रायवर का काम करता था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इधर, एक युवती के साथ मारपीट की घटना हुई है।

शाहपुरा पुलिस ने बताया कि नर्स को आरोपी मनीष नंदमेहर (Manish Nandmehar) काफी लंबे अरसे से परेशान (Bhopal Bulling Case) कर रहा था। वह पहले मोबाइल पर बातचीत करता था। फिर वह मैसेज भेजने लगा। जिसमें फूहड़ता भी होती थी। नर्स को जब इस बात का अहसास हुआ कि मनीष नंदमेहर की नीयत ठीक (Bhopal Molestation Case) नहीं हैं तो उससे दूरी बना ली। मनीष नंदमेहर उसी अस्पताल में ड्रायवर था जहां वह नर्स थी। इस कारण वह नर्स को आते—जाते पीछा करने लगा। इसी बीच शनिवार दोपहर आरोपी ने नर्स को बीच रास्ते में रोक लिया। वह उससे जबरदस्ती करने लगा।

जिसके बाद पीड़ित युवती थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है। इधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने योगिता शाक्या की शिकायत प9र हर्ष और संजू राउत के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने पैसों के लेनदेन पर योगिता से मारपीट की थी।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पिता से अलग रह रही बेटी ने सदमे में फांसी लगाई
Don`t copy text!