Bhopal News: शादीशुदा महिला को आते—जाते करता था प्रपोज

Share

Bhopal News: दिनदहाड़े बीच सड़क पर की अश्लील हरकत तो पति के साथ पहुंची थाने

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शादीशुदा महिला को बीच सड़क पर दिनदहाड़े एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत कर दी। जिसके बाद वह पति को साथ लेकर थाने पहुंच गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। आरोपी लंबे अरसे से इशारे करके उसके साथ दूसरी शादी के लिए प्रपोज करता था। इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह बोलीं जांच अधिकारी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 02 अक्टूबर की दोपहर पौने तीन बजे 706/22 धारा 341/354—क/354—घ/506/509 (रास्ते में रोकना, पीछा करके छेड़छाड़, धमकाना और अश्लील इशारे करने) का मामला दर्ज किया है। शिकायत 30 वर्षीय शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार इस मामले का आरोपी सोनू (Sonu) है। वह महिला का अक्सर पीछा करता था। उसे रास्ते में जब कभी रोककर प्रपोज करने लगता था। सोनू लंबे समय से पीड़िता को गंदे—गंदे इशारों में बुलाता था। सोनू से परेशान महिला ने यह सारी घटना पति को बताई जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। इस मामले की जांच एसआई योगिता जैन (SI Yogita Jain) कर रही हैं। हालांकि वह धारा 509 को लेकर विस्तृत विवरण नहीं दे सकी। उनका कहना है कि आरोपी आते—जाते महिला को केवल फब्तियां कसता था।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ओवर लोडिंग ऑटो पलटा, शादी में जा रहा परिवार घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!