Bhopal Rape News: दो साल पहले गुम हुई थी नाबालिग, मिली तो नवजात के साथ

Share

Bhopal Rape News: पति के खिलाफ दर्ज हुआ बलात्कार का मामला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) के निशातपुरा इलाके से गुम एक नाबालिग का मामला सामने आया है। घटना दो साल पहले की है। उस वक्त पुलिस ने नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज की थी। इस दौरान उसने शादी भी की। अब वह जब मिली तो उसकी गोद में नवजात बच्चा भी था। पुलिस ने उसके पति के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

पिता ने कराई थी गुमशुदगी दर्ज

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 28 दिसंबर, 2019 में 17 साल छह महीने की नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज थी। गुमशुदगी नाबालिग के पिता ने दर्ज कराई थी। बच्ची जनता कॉलोनी में उसकी चार बहनों के साथ रहती थी। जांच अधिकारी एसआई राघवेंद्र अग्निहोत्री (SI Raghvendra Agnihotri) ने बताया शुक्रवार को रतन कॉलोनी में गुम नाबालिग के होने की खबर मिली थी। थाने में नाबालिग ने बयान दिया कि पिता शराबी है। मां की मौत के बाद पिता मारपीट करते थे।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं
रिश्तेदारों के साथ रहेगी युवती

Bhopal Minor Girl Rape News
सांंकेतिक चित्र

इस कारण उसको लखन विश्वकर्मा (Lakhan Vishwkarma) से लगाव हो गया था। उसने शादी का वादा करके बेगमगंज जिला रायसेन (Raisen) के गांव ले गया था। वहां दोनों ने शादी की और साथ रहने लगे थे। शादी के बाद उसका तीन महीने का बेटा भी है। बयानों के बाद पुलिस ने आरोपी लखन विश्वकर्मा को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का कहना है वह उसके पिता के साथ नहीं बल्कि उसके रिश्तेदारों के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने धारा 363/366/376/2एन/5/6 (अपहरण, कई बार बलात्कार और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: बच्चे की मौत के बाद बेसुध मां—बाप, पुलिस का भी दिल पसीजा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!