Bhopal Theft News: फसल कटाई के लिए गया था परिवार, चोर माल बटोर ले गए

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 50 हजार रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के तीन थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात हुई है। यह मामले छोला और अयोध्या नगर इलाके के हैं। पीड़ित परिवारों में से एक किसान का परिवार है। वह फसल कटाई के लिए गांव गया हुआ था। चोर तीनों जगहों से सोने—चांदी के जेवर नगदी ले गए। जिसकी कीमत पुलिस ने करीब 50 हजार रुपए बताई है।

पुजारी है परिवार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि सुषमा शर्मा (Sushma Sharma) पति वेद प्रकाश शर्मा उम्र 35 साल ने बुधवार दोपहर 12 बजे चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। जांच अधिकारी आरक्षक दीपक खंडेलवाल (Deepak Khandelwal) ने बताया सुषमा शर्मा परिवार के साथ अदिति पैलेस के सामने लक्ष्मी नगर छोला इलाके में रहती हैं। वह और पति एक सप्ताह पहले विदिशा (Vidisha) चले गए थे। शहर में पुजारी होने के साथ—साथ गांव में खेती है। गांव में उसकी फसल कटनी थी। मकान की देखरेख के लिए उसके दामाद मोहित शर्मा (Mohit Sharma) को छोड़ गए थे। मोहित शर्मा भी मंगलवार को घर में ताला लगाकर गांव चला गया। दूसरे दिन पड़ोस में रहने वाले अरूण साहू ने मकान में चोरी की सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

ग्वालियर गया था परिवार

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

इधर, संदीप साहू (Sandip Sahu) पिता भरत सिंह उम्र 32 साल निवासी शिवानी कान्वेंट स्कूल के पास शिव नगर में रहता है। बुधवार उसने मकान में चोरी होने की शिकायत छोला मंदिर थाने में दर्ज कराई है। संदीप अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है। संदीप ने बताया होली वाले दिन मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ विदिशा गया था। सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 20 हजार रूपए का माल संदीप साहू के घर से गया है। उधर, अयोध्या नगर थाना पुलिस ने शशि अधेनिया निवासी एल—सेक्टर में चोरी की शिकायत दर्ज की है। वह घटना के वक्त ग्वालियर गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News : पीएचक्यू के सिपाही की लगाई पिटाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!