Satna Crime: पाखंडी बाबा की करतूत उजागर, तीन नाबालिग बहनों के साथ ज्यादती की कोशिश

Share

आरोपी बाबा गिरफ्तार, कालसर्प योग दूर करने का दिया था झांसा

 

Satna Crime
सांकेतिक चित्र

सतना। मध्यप्रदेश में एक पाखंड़ी बाबा की करतूत उजागर हुई है। घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले की है। आरोपी पाखंड़ी बाबा ने कालसर्प योग दूर करने का झांसा देकर ज्यादती की थी। पीड़ित नाबालिग सगी बहने हैं। पाखंड़ी बाबा ने तीनों बहनों के साथ ज्यादती की कोशिश की थी।

घटना मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर के देहात थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाले कथा वाचक नारायण स्वरूप त्रिपाठी पर तीन नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगा है। पीड़ित के परिजनों की माने तो बीते 7 दिसंबर को बाबा को भाई के जन्मदिन पर घर में पूजापाठ के लिए बुलाया गया था। पूजा पाठ के दौरान बाबा ने घर के सदस्यों पर कालसर्प योग का दोष बता दिया था। यह बात सुनकर परिजन डर गए थे। परिजनों ने बाबा से इसे दूर करने का उपाय पूछा था। उसने कहा की इसमें तीनों बहनों को ही पूजा पाठ में बैठना होगा। यह सुनकर परिजन पूजा कराने के लिए राजी हो गए।

घटना वाले दिन बाबा ने घर में एक कमरे में तीनों बहनों को अकेले में बुलाकर अश्लील हरकत की थी। उसी हरकत के दौरान बाबा ने तीनों बहनों के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। जिसमें वह कामयाब नहीं हो पाया था। तीनों बहनों ने यह बोलकर चुप करा दिया की यही योग से मुक्त कराएगा। बाबा के जाने के बाद तीनों बहनों ने लोकलाज की डर से परिजनों को उस दिन कुछ नहीं बोला था। तीनों ने दूसरे दिन हिम्मत करके अपनी मां से बाबा की करतूत के बारे में जानकारी दी। परिजनों और बच्चियों की शिकायत के बाद ढ़ोंगी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   एमपी गजब है लेकिन अब वक्त है बदले का
Don`t copy text!