Instagram User ने Follower को तलाशा, कार के भीतर किया ऐसा

Share

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार जिसमें एक नाबालिग भी शामिल

Mumbai Instagram Crime
सांकेतिक चित्र

मुंबई। सोशल नेटवर्क (Social Network)  भी अब अपराध करने का अड्डा बन गया है। इसके अपराध बेहद चौकाने वाले भी होते हैं। मामला महाराष्ट्र (Maharashtra Cyber Crime)  के मुंबई (Mumbai Unnatural sex) से सामने आया है। यहां इंस्टाग्राम (Instagram) में अपनी फोटो पोस्ट करने वाले युवक के साथ चार युवकों ने अप्राकृतिक कृत्य (Mumbai Unnatural Sex) किया। आरोपी उसको अपने साथ झांसा देकर कार में ले गए थे। चारों ने अपराध के बाद पीड़ित युवक को रास्ते में फेंक फरार हो गए थे। पीड़ित की शिकायत के बाद चारों आरापियों को पुलिस ने तलाशकर गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मुंबई के बीबी नगर पुलिस थाना क्षेत्र की है। यहां एक कुर्ला में रहने वाले 22 वर्षीय युवक के साथ यह वारदात हुई थी। युवक ने अपनी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। उन तस्वीरों को लेकर उसके फॉलोअवर ने उसकी लोकेशन ट्रेस की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिलने के लिए भी कहा। उससे कहा गया कि वह मिलकर कुछ और बात करना चाहते हैं। युवक ने अपना मोबाईल नबंर भी दे रखा था। चारों आरोपियों ने युवक से मिलने का जिक्र उसी इंस्टाग्राम में किया था। युवक ने पहले तो मना कर दिया था। चारों युवक ने उससे कहा कि वह उसका इंटरव्यू लेकर इंस्टाग्राम में ही पोस्ट करेंगे। यह बात सुनकर युवक उनकी बात में आ गया था। युवक ने चारों से घटना वाली सुबह मिलने का बोला था। चारों आरोपी युवक से मिलने मुंबई आ पहुंचे थे।
चारों ने युवक को अपनी कार में बैठाकर कहीं चलने का प्रस्ताव दिया। युवक उनके साथ कार में बैठकर सुनसान इलाके में ले गए। यहां चारों आरोपियों ने युवक के साथ एक घंटे तक अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद आरोपियों ने उसके पैसे भी छीन लिए और उसे सुनसान इलाके में कार से पटककर भाग गए। पीड़ित युवक ने घर पहुंचकर परिजनों को उसके साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने परिजनों और पीड़ित युवक के बयान के बाद चारों आरोपियों को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक आरोपी नाबालिग है पुलिस ने उसको बाल न्यायालय पेश किया है।
यह भी पढ़ें:   मोटापे, कैंसर ठीक करने के दावों पर सख्त फेसबुक, नहीं दिखेंगी अब ऐसी भ्रामक और सनसनीखेज पोस्ट
Don`t copy text!