Bhopal Molestation Case: मां की नजर हटते ही सौतेला पिता करता था हरकत

Share

शक होने पर मां ने सुनी नाबालिग बेटी से सच्चाई, आरोपी गिरफ्तार

Awadhpuri t
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) की है। इस मामले में आरोपी सौतेला पिता है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी अपनी सौतेली बेटी के कोमल अंगों से छेड़छाड़ (Sotele Baap Ki Beti Par Padi Buri Najar) करता था। यह सिलसिला लंबे अरसे से चल रहा था। मां को शक होने पर नाबालिग ने पूरी कहानी बताई थी।

ऐसे हुआ था शक

अवधपुरी थाना पुलिस ने आरोपी सौतेले बाप (Thana Awadhpuri Ka Mamla) के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है। मां इस मामले में फरियादी बनाई गई है। मां ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले बेटी उसके साथ सो रही थी। तभी उसके सौतेले पिता ने बेटी के शरीर पर हाथ फेरा (Awadhpuri Thane Main Molestation Case) तो वह उससे दूर होकर मुझसे चिपट गई। इस कारण उसको शक हुआ था। सौतेले पिता के जाने के बाद बेटी से उसने सच्चाई जानी। जब बेटी ने राज बताया तो वह हैरान रह गई।

बेटा रहता है साथ

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के निधन के बाद 2010 में उसने दूसरी शादी की थी। पहले पति से उसको लड़की है जिसकी उम्र लगभग 13 साल है। वहीं दूसरे पति से 8 साल का बेटा है। नाबालिग बेटी कक्षा चौथी में पढ़ती है। बेटी ने बताया कि उसका सौतेला पिता उसके सीने और कोमल अंगों पर हाथ फेरता था। वह बार—बार मना करती थी तो वह जबरदस्ती करता था। इसलिए उससे वह दूर रहने लगी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: दसवीं की छात्रा को ब्लैड मारने की कोशिश
खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!