Bhopal Suspicious Death: अंत्येष्टि के लिए जेल से लाया गया बाहर

Share

Bhopal Suspicious Death: महावारी की दर्द से परेशान चल रही नाबालिग किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

Bhopal Suspicious Death News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) में एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी मौत को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। उसको महावारी के दौरान पेट दर्द की बीमारी थी। उसका इलाज भी चल रहा था। इसके अलावा उसको मिर्गी का भी रोग था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी। हालांकि पुलिस के प्रयासों के बाद उसकी अंत्येष्टि की जा सकी है।

पढ़ाई छूट गई थी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि कुमकुम पिता बब्लू सेवाराम उम्र 17 वर्षीय की रविवार सुबह लगभग छह बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एएसआई शिव कुमार ने बताया कुमकुम रैकवार (Kumkum Raikwar) कैंची छोला इलाके की रहने वाली थी। वह कक्षा दसवीं तक पढ़ी लिखी थी। उसे महावारी के समय पेट में असहनीय दर्द होता था। उसका डीआईजी बंगले और प्रायवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसे मिर्गी की बीमारी भी थी। घटना वाली रात उसे काफी दर्द हो रहा था। परिजनों ने दवाईया दे दी थी। सुबह छह बजे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और मुंह से झाग आने लगा। हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

पिता ने दी मुखाग्नि

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

उसके पिता, चाचा और ताउ मर्डर केस में जेल में बंद हैं। उन्होंने पड़ोसी कल्लू नाम के एक व्यक्ति का मर्डर कर दिया था। विवाद शराब तस्करी करने को लेकर हुआ था। हत्या का यह मामला 2018 का है। बेटी की मौत के बाद पिता, चाचा और ताउ को अंतिम संस्कार के लिए जेल से एक घंटे की अनुमति देने के लिए आवेदन किया गया। जिसके बाद कुमकुम की अंत्येष्टि की गई। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बादजांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सुल्तानिया अस्पताल कैम्पस का टूटा ताला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!