Bhopal Crime News: मां के सामने बेटे की डूबकर हुई मौत

Share

Bhopal Crime News: पिता ने दी थी पुलिस को घटना की सूचना

Bhopal Crime Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मां के सामने उसका अबोध बालक नाले में डूब गया। घटना की सूचना उसके पिता ने पुलिस को दी थी। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

मां ने रोका था

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि घटना कजलीखेड़ा इलाके की है। यहां बारिश की वजह से नाला भर गया है। जिसमें कालापानी इलाके में रहने वाला दुर्गेश तोमर (Durgesh Tomar) उम्र 12 साल डूब गया। वह कक्षा छठवीं का छात्र था। वह अपनी मां के साथ आया था। मां कपड़े धो रही थी। तभी वह नाले में उतर रहा था। मां ने उसको रोका भी था।

यह भी पढ़ें: चार दोस्तों को घुमाती रही लेकिन शादी वाले दिन उसके साथ इस तरह से हुई तबाही

फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी

इधर, मिसरोद स्थित पुष्पक अपार्टमेंट (Pushpak Apartment Stolen) के एक फ्लैट का ताला चोरों ने तोड़ दिया। जिस फ्लैट का ताला तोड़ा वहां संजय ठाकरे उम्र 33 साल का परिवार रहता है। घर के सदस्य जबलपुर गए थे। संजय ठाकरे (Sanjay Thakre) फ्लैट में ताला लगाकर एमपी नगर चला गया थाा। एमपी नगर में वह एक कंपनी में काम करता है। चोरी की सूचना उसको पड़ोसियों से मिली थी। चोर फ्लैट में चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद करीब सवा एक लाख रुपए का माल बटोर ले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सागर कॉलेज गार्ड के मकान में चोरों का धावा
Don`t copy text!