Bhopal News : मानसिक अवसाद से पीड़ित व्यक्ति ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News : पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ, एक महीने पहले ही समझाईश पर ससुराल वापस लौटी थी

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मानसिक अवसाद से ग्रसित एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। उसकी बीमारी की वजह से पत्नी भी मायके चली गई थी। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पिता ने की थी दूसरी शादी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार तरुण यादव पुत्र लालजी यादव (35) एसबीआई बैंक के पीछे नीलबड़ में रहता था। उसके साथ मां व छोटे भाई-बहन भी रहते थे। तरुण यादव के पिता लालजी यादव ने कई साल पहले दूसरी शादी कर ली है। वह दूसरी पत्नी और उससे पैदा हुए बच्चों के साथ नीलबड़-कलखेड़ा रोड पर रहते हैं। तरुण यादव (Tarun Yadav) कल रात दस बजे अपने घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसकी सूचना पुलिस को जेपी अस्पताल से डॉक्टर खरे ने दी थी।अरूण यादव की शादी छतरपुर में हुई है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। मानसिक अवसाद में रहने के कारण वह कुछ करता नहीं था। जिस कारण कुछ माह पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी।

जनहित में है यह संदेश, दूसरी जगह साझा कीजिए

वह ससुराल आ ही नहीं रही थी। तरुण के पिता लालजी ने एक माह पहले छतरपुर जाकर काफी समझाईश के बाद अपनी बहू को बुलाकर वापस लाया था। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। आशंका है कि पारिवारिक कलह और मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उसने आत्महत्या की है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 35/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। जनहित में जारी संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की सबसे बड़ी निशानी है। यदि ऐसा महसूस भी हो तो 18005990019 पर कॉल करेंं। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक रहते हैं। यह निशुल्क उपचार करने में आपकी पूरी मदद करेंगे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   MP Minor Rape: संप्रेक्षण गृह से भागी नाबालिग, तीन बार बेची गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!