Bhopal News: बेटी के सामने कॉलेज की एक छात्रा से छेड़छाड़

Share

Bhopal News: कॉलेज आते—जाते सड़क पर खड़े होकर देता था फब्तियां, पुलिस पहुंचने के के पहले घर छोड़कर भागा आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पिता की उम्र का एक मनचला कॉलेज की छात्रा को लंबे अरसे से परेशान कर रहा था। वह उसको आते—जाते मौका पाकर अश्लील कमेंट करता था। इस कारण उसने रास्ता भी बदला था। लेकिन, मनचले की नीयत खराब थी और वह उसका पीछा करने लगा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस उसको गिरफ्तार करने पहुंची तो वह उससे पहले ही फरार हो चुका था।

इस कारण हो गई थी पीड़िता परेशान

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 14—15 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे 637/22 धारा 354/354—क (छेड़छाड़ और पीछा करके परेशान करने का मामला) दर्ज किया है। शिकायत 19 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। युवती बीकॉम की छात्रा है। इस मामले का आरोपी सुमित वाधवानी (Sumit Wadhwani) है। पुलिस के अनुसार युवती ने आरोपी सुमित वाधवानी की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई है। सुमित वाधवानी उसे सड़क पर चलते हुए कमेंट करता था। वह जब अपने दोस्तों के साथ कहीं जाती तो यह कहकर उसे छेड़ता था की दूसरों के साथ ही घूमती रहती हो हमारे साथ भी बैठ जाओ। युवती ने उसे कई बार नजरअंदाज किया। इसी बीच आरोपी सुमित वाधवानी की हरकतें सीमा लांघने लगी। उसने परिजनों को सारी घटना बताकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच एएसआई मिथिलेश त्रिपाठी (ASI Mithilesh Tripathi) कर रहे है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : चूड़ी साफ करने के बहाने हाथ साफ कर गए बदमाश
Don`t copy text!