Bhopal News : डंपर की टक्कर से दो व्यक्ति जख्मी

Share

Bhopal News : बाइक में पीछे बैठे व्यक्ति के कान के पर्दे फटे, दाहिना पैर भी टूटा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों बाइक से नीचे जा गिरे। इसमें बाइक में पीछे बैठे युवक का सिर सड़क पर टकराया। जिस कारण उसके दोनों कान के पर्दे फट गए। वहीं उसका दाहिना पैर भी टूट गया। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal news) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को घटना की सूचना पालीवाल अस्पताल से मिली थी।

आईसीयू वार्ड में भर्ती गंभीर रुप से जख्मी व्यक्ति

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 13 मई को 255/22 धारा 279/337/338 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना, टक्कर में जख्मी करना और दुर्घटना में फ्रेक्चर होने का मुकदमा) दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है ​कि अंग—भंग की धारा डॉक्टरों की रिपोर्ट पर बढ़ाई जाएगी। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण देवेन्द्र सिंह पिता शेर सिंह उम्र 36 साल की शिकायत पर दर्ज किया गया। मूलत: रायसेन के भारकच्छ इलाके का वह रहने वाला है। फिलहाल सुभाष नगर इलाके में वह रहता है। उसने बताया कि वह बाइक एमपी—04—क्यूएम—0190 पर सवार था। दुर्घटना 13 मई की शाम लगभग पांच बजे गोविंदपुरा आईटीआई तिराहे पर हुई थी। आरोपी डंपर एमपी—04—एचई—4826 के चालक ने टक्कर मारी थी। घटना के वक्त बाइक पर पीछे उसका दोस्त छोटे लाल चौहान (Chotelal Chauhan) भी था। उसके कान के पर्दे फट गए हैं। उसकी हालत नाजुक है और वह पालीवाल अस्पताल (Paliwal Hospital) के आईसीयू वार्ड में भर्ती है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रिटायर बैंक मैनेजर के मकान का ताला तोड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!