Bhopal GRP News : भोपाल—जोधपुर ट्रेन के यात्री से लूटपाट

Share

Bhopal GRP News : तीन लड़कों ने मारपीट कर पत्थर से हमला करके मोबाइल छीना, भाई बचाने आया तो हुए फरार

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भोपाल—जोधुपर ट्रेन में सफर कर रहे एक युवक को तीन बदमाशों ने लूट लिया। लुटेरे मोबाइल छीन रहे थे। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने पत्थर से हमला भी किया। हमले में चोट लगने के कारण पीड़ित की मोबाइल से पकड़ ढ़ीली हो गई जिसे छीनकर बदमाश फरार हो गए। यह मामला विदिशा (Bhopal GRP News) में जीरो पर दर्ज हुआ था। जहां से केस डायरी जांच के लिए भोपाल जीआरपी को भेजी गई है।

लूटे गए मोबाइल की यह बताई कीमत

भोपाल जीआरपी के अनुसार इस मामले में 13 मई को 233/22 धारा 394/294/34 (मारपीट कर लूटपाट,गाली—गलौज और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत आकाश रघुवंशी (Akash Raghuvanshi) ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह 12 मई को भोपाल रेलवे स्टेशन से गुलाबगंज जाने के लिए भोपाल—जोधपुर एक्सप्रेस की जनरल कोच में सवार हुआ था। उसके साथ भाई नवन और मां संध्या रघुवंशी भी थी। ट्रेन जब सांची स्टेशन पर रुकी तो वह पानी पीने प्लेटफॉर्म पर उतर था। तभी तीन लड़के आए और जेब से उसका मोबाइल निकालने लगे। विरोध करने पर लुटेरे उसको पीटने लगे। इसी बीच भाई नवन रघुवंशी (Navan Raghuvanshi) बचाने के आया तो लुटेरे ने पत्थर पीठ पर मार दिया। जिससे मोबाइल से उसकी पकड़ छूट गई। पुलिस ने लूटे गए मोबाइल की कीमत 10 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Fraud: फर्जी कागज के जरिए बैंक से लोन लेकर भुगतान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!