Bhopal Rape Case: गर्लफ्रेंड से रिलेशन, सहेली से शादी

Share

Bhopal Rape Case: दो हसीना एक दीवाने की फोटो से उजागर हुई कहानी

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लव—सेक्स और धोखा का एक सनसनीखेज मामला (Bhopal Rape Case) सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) शहर की है। इस मामले में दो हसीनाओं के बीच एक दीवाने की कहानी है। दीवाने ने दोस्ती जिस युवती से की उसकी सहेली से भी प्रेम प्रसंग (Bhopal Love Affair Case) कर लिया। संबंध उसने दोनों से बनाए लेकिन नाम एक को ही दिया। यह राज फेसबुक के जरिए उजागर हुआ। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चार साल पहले हुई थी दोस्ती

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय युवती मूलत: बीना (Beena) की रहने वाली है। वह परिवार से अलग किराए के मकान में अशोका गार्डन (Ashoka Garden Rape Case) इलाके में रहती है। युवती यहां एमबीए की पढ़ाई भी कर रही है। साथ ही वह एमपी नगर में प्रायवेट नौकरी भी करती है। इसी बीच चार साल पहले उसकी दोस्ती सोशल साइट ‘फेसबुक’ के माध्यम से आरोपी प्रियांशु गुप्ता (Priyanshu Gupta) से हो गई थी। प्रियांशु मूलत: धार (Dhar) जिले का रहने वाला है। युवती ने प्रियांशु को उसका फोन नंबर दे दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर रात—रात भर बातें शुरू हो गई।

घर आना जाना कर दिया

युवती ने बताया प्रियांशु पहली बार उससे मिलने मार्च, 2016 में आया था। प्रियांशु ने युवती को प्यार और शादी का झांसा देकर पहली बार बलात्कार (Priyanshu Gupta Rape Case) किया था। एक—दो दिन रूकने के बाद आरोपी दोबारा लौट आया करता था। पिछले चार साल में कई बार युवती के साथ संबंध बनाए थे। इस बीच जब युवती ने प्रियांशु को शादी वाली बात बोली तो वह किसी ना किसी बहाने लौट दिया करता था। मार्च में प्रियांशु ने युवती से कहा वह किसी और से शादी कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: लिव इन रिलेशन में युवती के साथ करता रहा ज्यादती

यह भी पढ़ें: शादीशुदा युवक ने झांसा देकर युवती का जीवन किया बर्बाद, तीन महीने बंधक बनाकर भी रखा

फोटो से खुला राज

युवती और प्रियांशु की इस बात पर काफी विवाद हुआ। युवती ने प्रियांशु को धमकी दी की वह उसकी थाने में शिकायत दर्ज करेगी। प्रियांशु ने उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया। उसका बोलना था वह उसके घर वालों को उसकी हरकतों के बारे में बता देगा। जिसके बाद आरोपी ने जून, 2020 में उसकी सहेली से शादी कर ली। दोनों ने जब इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो अपलोड की तो यह राज खुला।

दोस्तों ने दी थी सलाह

युवती प्रियांशु की हरकतों के करण डिप्रेशन में चली गई थी। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था वह क्या करे। नौकरी में भी उसका मन नहीं लगता था। दोस्तों ने उसकी हालत देखी तो रहा नहीं गया। पूछने पर युवती ने सारी आप बीती बताई। दोस्तों ने उसे थानेे जाने की सलाह दी। पुलिस ने शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे धारा 376/2एन कई बार बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!