महिला को सरेआम पीटता रहा देवर, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

Share

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shivpuri Video Viral
महिला को पीटता युवक

शिवपुरी। (Shivpuri) जिले के छर्च थाना क्षेत्र मोहरा बिलौआ गांव से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमे एक युवक सरेआम गांव वालो के सामने जमीन के विवाद को लेकर, अपनी ही भाभी कि बेरहमी से पिटाई की। पुलिसकर्मी वहीं खडे होकर मूकदर्शक बने रहे। कानून के रखवाले हाथ बांधे खड़े रहे लेकिन किसी ने महिला को बचाने की कोशिश भी नहीं की। वहीं महिला को बचाने के लिए कोई गांव वाला भी सामने नहीं आया। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी नजर आ रहे है।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी जिले के मोहरा बिलौआ गांव मे शुक्रवार को धासी बाई राठौर नामक महिला के साथ पुलिस के सामने ही उसके देवर ने मारपीट की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जमीन को लेकर देवर-भाभी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका था, लेकिन इस बार ये लड़ाई सड़क पर आ गई।

जांच में जुटी पुलिस

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले देवर जगदीश, उसका बेटा सनी और रिश्तेदार अजय राठौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः महिला से सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी पुलिस, कर ली आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: सरकारी जमीन के फर्जी पट्टे रहे थे रेवेन्यू के कर्मचारी
Don`t copy text!