कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सीएम शिवराज को चुनौती, ‘आमने-सामने आ जाओं’

Share

‘मैंने सौदा नहीं किया, वर्ना उपचुनाव न होते’

Kamalnath in Hatpipaliya
आमसभा को संबोधित करते कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

देवास। ‘मैं शिवराज जी को खुली चुनौती देता हूं, आ जाइए जनता के सामने, मैं अपनी 15 माह की सरकार का हिसाब देने को तैयार, आप अपनी 15 वर्ष की सरकार का हिसाब जनता के सामने रखिए।’ हाटपिपलिया (Hatpipaliya) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि ‘मेरा गुनाह यह था कि मैंने सौदेबाजी की राजनीति नहीं की। यदि मैं भी सौदा करता तो आज प्रदेश में यह उपचुनाव नहीं होते’

15 साल का हिसाब दें शिवराज

कमलनाथ ने कहा कि ‘बढ़ा ही आश्चर्य है कि शिवराज सिंह अपने 15 वर्ष के शासनकाल का तो हिसाब नहीं देते, लेकिन वह मुझसे मेरी 15 माह की सरकार का हिसाब जरूर मांगते हैं। मुझे तो काम करने के लिए सिर्फ साढ़े 11 माह ही मिले। मैं शिवराज जी को खुली चुनौती देता हूं कि आ जाइए जनता के सामने, मैं मेरे साढ़े 11 माह का हिसाब जनता के सामने रख देता हूं, आप अपने 15 वर्ष के शासनकाल का हिसाब जनता के समक्ष रख दीजिए, जनता खुद फैसला कर लेगी।’

अधिकारी जुटा रहे भीड़

Kamalnath in Hatpipaliya
हाटपिपलिया में उमड़ी भीड़

नाथ ने इस अवसर पर कहा कि इस सभा में उपस्थित विशाल जनसैलाब को देखकर मेरा खून बढ़ गया है, यह भीड़ सरकारी भीड़ नहीं हुई है, लाई हुई भीड़ नहीं है, यह तो अपनी मर्जी से आई हुई भीड़ है। शिवराज जी की सभाओं में अधिकारियों को भीड़ लाने के टारगेट दिए जाते हैं, आज बेचारे अधिकारी नौकरी बचाने के लिए शिवराज जी की सभाओं में भीड़ इकट्ठे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: गिरवी जेवरात का ब्याज नहीं चुकाने पर भिड़े पति—पत्नी

फिर बढ़ने लगे महिला अपराध

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज की 7 माह की सरकार में भी आप रोज देख रहे हैं कि महिलाओं के साथ किस प्रकार दरिंदगी व दुष्कर्म की घटनाएं घट रही है, इन 7 माह में भी मध्यप्रदेश महिलाओं पर अत्याचार के मामले में देश में नंबर वन बनता जा रहा है। इन्हें किसानों की आवाज सुनाई नहीं देती, नौजवानों का दुख नहीं दिखता, इनकी आंख नहीं चलती, इनके कान नहीं चलते, इनका तो सिर्फ मुंह चलता है। जिससे यह झूठ बोलते हैं, झूठ भी इतना बोलते हैं कि झूठ भी इनसे शर्मा जाता है।

यह भी पढ़ेंः 15 साल की लड़की को भाई के सामने उठाकर ले गए, तीन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!