मध्यप्रदेश : 15 साल की लड़की से तीन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Share

Khargone Gang Rape : पानी पीने के बहाने आए, भाई के सामने उठाकर ले गए

Khargone Gang Rape
सांकेतिक फोटो

खरगोन। (Khargone) मध्यप्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है। हाथरस की तरह यहां भी एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Minor Gang Raped in Khargone) किया गया। मारपीट की गई, बेसुध हालत में परिजन ने उसे बरामद किया। तीन दरिंदों ने 15 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ हैवानियत की। पीड़िता अपने भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और नाबालिग को उठाकर ले गए।

खेत की रखवाली कर रहे थे

Khargone Gang Rape
सांकेतिक चित्र

शर्मसार कर देने वाली वारदात झिरन्या थाना इलाके के मारुगढ़ गांव की है। बदमाशों ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात वारदात को अंजाम दिया। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि पीड़िता और उसका भाई खेत में बनी झोपड़ी में सो रहे थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने नाबालिग के अपहरण किया। बचाने के लिए सामने आए भाई को लाठी मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद वो लड़की को सुनसान इलाके में ले गए और बारी-बारी से बलात्कार किया। घायल भाई दौड़कर ग्रामीणों को बुलाने गया।

बाइक छोड़कर भागे आरोपी

Khargone Gang Rape
सांकेतिक चित्र

जैसे ही खेत मालिक और ग्रामीण मौके पर पहुंचे आरोपी भाग निकले। एसपी ने बताया कि आरोपी अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर भागे है। जानकारी के मुताबिक बाइक भी चोरी की ही है। जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने में किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना को अंजाम देने से पहले दरिंदों ने रेकी की थी। पहले वो पानी मांगने के बहाने खेत पर पहुंचे थे। पानी पीकर चले गए थे, वापस लौटकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला से छेड़छाड़, बचाने आए परिजनों को पीटा

यह भी पढ़ेंः हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवती से हैवानियत, पैर तोड़े, कमर तोड़ दी, मुंह बंद करने के लिए..

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!