Bhopal Rape Case: शादी डॉट कॉम पर मिले हमसफर ने दिया धोखा

Share

Bhopal Rape Case: एक साल तक बनाता रहा संबंध, आरोपी फरार

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शादी डॉट कॉम (Shadi.com) पर मिले हमसफर ने एक युवती को धोखा दिया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों की पहचान मेट्रोमॉनियल साइट से हुई थी। आरोपी युवती के साथ एक साल तक ज्यादती (Bhopal Rape Case) करता रहा। लंबे अरसे से उसने शादी करने का वह झांसा देता रहा। जब दबाव दिया गया तो वह मुकर गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रायवेट नौकरी करती है लड़की

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने बताया 36 वर्षीय युवती टीलाजमालपुरा इलाके में रहती है। युवती प्राईवेट जॉब करती है। युवती अपनी उम्र के साथ—साथ शादी न होने की बात से परेशान थी। इसलिए उसने शादी डॉट कॉम पर खुद का प्रोफाइल अपलोड किया था। अकाउंट बनते ही उसे लड़कों की लिस्ट दिखने लगी। युवती की प्रोफाइल से मैच खाती हुई रवि वास्त्री (Ravi Vastri) की प्रोफाइल उसके सामने आई। रवि की तरफ से युवती को मैसेज आने शुरू हो गए। रवि इंदौर शहर का रहने वाला था। दोनों के बीच दो महीनों तक मोबाइल से संपर्क होता रहा। युवती रवि को देकर शादी के सपने देखने लगी थी।

हॉस्टल में रहती है मां

वह उसकी मां और उससे मिलना चाहती थी। प्यार में पागल युवती रवि से मिलने अप्रैल, 2019 में इंदौर चली गई। युवती के इंदौर पहुंचते ही रवि ने उसकी मां तुलसा जो विजय नगर हॉस्टल में रहती है। उससे मिलवाने के लिए उसको साथ ले गया। कुछ देर बाद रवि युवती को किराए के मकान अलबीरा रोड़ ले गया। जहां रवि ने उसे शादी की बात बोलकर उसके साथ संबंध बनाए। जितने दिन युवती आरोपी के साथ इंदौर में रही तब तक उसने उसके साथ ज्यादती की। कुछ दिनों बाद युवती दोबारा भोपाल आ गई। आरोपी से उसका संपर्क फोन पर होता रहा। युवती जब रवि से शादी की बात करती तो वह बहाना बनाकर टालता रहा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: बसों की टक्कर में जख्मी दो छात्र की मौत

शादी से कर दिया साफ इंकार

रवि तीन महीनों तक टीलाजमालपुरा इलाके में किराए के मकान में रहा। वह यहां भी युवती को बुलाता था। फिर शादी का झांसा देकर ज्यादती करता था। युवती चाहती थी कि वह शादी की भी बात करें। रवि हर बार बात टाल देता। कुछ दिनों बाद रवि वास्त्री शादी की बात सुनते ही झल्लाने लगा। उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती ने शिकायत की बात बोली तो आरोपी उसे धमकाने लगा। इसके बाद वह इंदौर लौट गया। टीलाजमालपुरा पुलिस ने सोमवार शाम 7:30 बजे आरोपी रवि वास्त्री के खिलाफ धारा 3762एन/506 कई बार ज्यादती और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!