मैहर : मां शारदा के दरबार में खुद की बलि देने की कोशिश

Share

दर्शन करने पहुंचे भक्त ने ब्लेड से काटा गला

राजकुमार को संभालती पुलिस

मैहर। (Maihar)नवरात्र के दूसरे दिन सतना जिले के मैहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मां शारदा के दर्शन करने पहुंचे एक व्यक्ति ने आत्मघाती कदम उठा लिया। अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने खुद की बलि देने की कोशिश की। शेविंग ब्लेड से अपना गला काट लिया। जिससे मंदिर की सीढ़ियों पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

सीढ़ियों पर काटा गला

आत्मघाती कदम उठाने वाले शख्स की पहचान राजकुमार वर्मा के तौर पर हुई है वह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है नवरात्रि के पहले दिन मां शारदा के दर्शन करना राजकुमार वर्मा अपने परिवार के साथ मैहर पहुंचा था जानकारी के मुताबिक देर रात परिवार के सभी सदस्यों ने मंदिर पहुंचने के लिए चढ़ाई शुरू की थी। तड़के सुबह सभी को मंदिर पहुंचना था। लेकिन राजकुमार वर्मा ने सीढ़ियों पर ही ब्लेड से अपना गला काट लिया।

खून से लथपथ हुई सीढ़ियां

जैसे ही राजकुमार वर्मा ने अपने गले पर ब्लेड से वार किया खून का फव्वारा फूट पड़ा बहुत ज्यादा खून खून बह जाने से सीढ़ियां लथपथ हो गई दर्शन के लिए मंदिर जा रहे अन्य श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। राजकुमार के परिजन ने उसे संभालने की तमाम कोशिशें की इसी दौरान मंदिर की सीढ़ियों पर सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने कपड़ा रखकर खून रोकने की कोशिश की इस दौरान राजकुमार वर्मा चीख चीख कर कह रहा था कि उसे न्याय चाहिए। वह बोल रहा था कि क्या इस धरती पर न्याय मिलेगा।

यह भी पढ़ें:   Triple Talaq: तलाक को लेकर पति ने पत्नी को मार डाला

कौन सा न्याय चाहता है राजकुमार

घटना की जानकारी के लिए द क्राइम इंफो ने मैहर थाना पुलिस प्रभारी से बात की। मैहर थाना प्रभारी डीपी सिंह चौहान ने बताया कि जिस व्यक्ति ने गर्दन काटी उसका नाम राजकुमार वर्मा है। वह उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है। अभी वह सुरक्षित है। उसकी मनोस्थिति ठीक नहीं हैं। वह दर्शन के लिए परिजनों के साथ मैहर आया था। उसने ब्लैड गर्दन मारकर काट लिया था। थाना प्रभारी के मुताबिक वह पारिवारिक परेशानी से जूझ रहा है। फिलहाल कोई मुकदमा अभी दर्ज नहीं हुआ है। परिजनों के बयान दर्ज होना अभी बाकी है। जिसके बाद प्रकरण पर फैसला लिया जाएगा।

Don`t copy text!