Bhopal Crime News: उधारी के विवाद में डंडे—छुरियां चली

Share

Bhopal Crime News: शहर के दो थानों में हुई मारपीट के मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। उधारी के विवाद को लेकर डंडे और छुरियां चलने के दो मामले सामने आए हैं। दोनों मामले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अलग—अलग थाना क्षेत्रों की हैं। एक घटना में आरोपी ने पीड़ित को छुरी मारी थी। इधर, उधारी में डंडा मारकर पीड़ित का हाथ तोड़ दिया। दोनों मामलों में पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अहाते में करता है काम

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि राज विश्वकर्मा (Raj Vishwkarma) पिता राजेश विश्वकर्मा उम्र 19 साल ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात आरोपी जैकी के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। राज ने बताया वह मनोज के किराए के मकान शिव नगर कॉलोनी में रहता हैं। वह टीन शेड़ अहाते में साफ—सफाई का काम करता हैं। अहाते की सामने आरोपी नमकीन का ठेला लगाता हैं। घटना वाली शाम फरियादी जैकी के ठेले पर नमकीन लेने गया था। तभी जैकी ने पुरानी उधारी की रकम मांग ली। राज ने पैसा देने से इंकार कर दिया। धारदार हथियार से हाथ में हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने धारा 294/324 (गाली गलौज और धारदार हथियार से वार) करने का मामला दर्ज किया हैं।

10वीं में पढ़ता है छात्र

Bhopal Crime News
The Display

इधर, निशातपुरा थाना पुलिस ने रविवार दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे विनय नागर की शिकायत पर धारा 325/323/34 (हड्डी टूटना, मारपीट करना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने आदित्य राजपूत, ललित और अमित को आरोपी बनाया हैं। विनय नागर (Vinay Nagar) रतन कॉलोनी में रहता है। वह कक्षा 10वीं की पढ़ाई कर रहा हैं। साथ ही पिता की दूध डेरी पर बैठता हैं। वह 31 दिसंबर को वह किसी काम से जा रहा था। तभी सभी आरोपी रास्ते में मिले और पुरानी उधारी की बात पर उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। विनय ने गाली देने से मना किया तो अमित ने हाथ में लिया डंडा उसके हाथ की कलाई में मार दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Achievement: हत्या के आरोपी और शातिर जालसाज को दबोचा

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!