Bhopal Crime News: शराब के नशे में युवक ने मारी कुल्हाड़ी

Share

Bhopal Crime News: आरोपी भाई को पुलिस ने दबोचा

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। शराब के नशे में युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। कुल्हाड़ी पीड़ित के पैर में लगी हैं। आरोपी पीड़ित का छोटा भाई हैं। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात इलाके की हैं। इधर, रास्ते से निकलने की बात पर भाई—भाई आपस में भिड़ गए। वहीं महिला के घर में घुसे व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हैं। कुल्हाड़ी मारने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

ड्रायवरी करता है युवक

गुनगा थाना प्रभारी सुनील भदौरिया (Sunil Bhadouriya) ने बताया ग्राम मनीखेड़ी निवासी गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) को उसके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस ने धारा 324/506 (धारदार हथियार से वार और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। गोविंद पेशे से ड्रायवरी करता है वहीं आरोपी मजदूरी करता है। रविवार रात दस बजे दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। तभी किसी बात पर दोनों को विवाद शुरू हो गया। झगड़े में आरोपी लक्ष्मण ने पास में रखी कुल्हाड़ी शराब के नशे में गोविंद के पैर में मार दी। शोर सुनकर परिजनों ने गोविंद को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

पहले भी दर्ज हो चुके है मामले

Bhopal Crime News
The Display

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी नारायण मीना (Laxminarayan Meena) पिता भाउ सिंह उम्र 41 साल ने रविवार दोपहर तीन बजे धारा 341/294/506/34 (रास्ता रोकना, गाली देना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में किशन लाल मीना (Kishan Lal Meena) और भागीरथ को आरोपी बनाया है। लक्ष्मी मूलत: ग्राम बीजापुरा का रहने वाला हैै। वह पेशे से किसान भी हैं। दोनों आरोपी उसके काका बाबा के बच्चे हैं। रविवार सुबह आरोपियोें की जमीन से जो रास्ता निकलता है वहां से लक्ष्मी नारायण मीना गुजर रहा था। आरोपी रास्ता रोककर खड़े हो गए। उस रास्ते से निकलने से रोका गया। दोनों परिवारों के बीच इसी बात को लेकर पहले भी विवाद हो चुका हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: इंजीनियरिंग छात्र फंदे पर झूला

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

महिला के घर में घुसा

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम बरखेड़ा निवासी रामबाई अहिरवार उम्र 50 साल ने आरोपी दीवान मोगिया के खिलाफ धारा 294/323/452 (गाली देना, मारपीट करना और घर में घुसना) का मामला दर्ज कराया है। रविवार रात राम बाई घर में अकेली थी। दोपहर लगभग तीन बजे आरोपी नशे की हालत में राम बाई के घर में घुस गया था। विरोध करने पर आरोपी ने महिला से गाली गलोज कर मारपीट भी की। पुलिस ने बताया राम बाई का पति कच्ची शराब बनाने के नशे में थाने में बंद भी हो चुका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!