Bhopal Crime News: दो दुकानदारों को शराब के लिए पीटा

Share

Bhopal Crime News: अड़ीबाज के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किए अलग—अलग मुकदमे

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शराब की लत के लिए अड़ीबाज ने दो दुकानदारों की पिटाई लगा दी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हनुमानगंज और पिपलानी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने दोनों मामलों में अड़ीबाजी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

चाय वाले से की अड़ीबाजी

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया भैयालाल साहू पिता राम प्रसाद उम्र 62 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। भैयालाल (Bhaiyalal Sahu) छत्तीसगढ़ कॉलोनी में रहता है। उसका बेटा दुलीचंद होप अस्पताल के सामने चाय की दुकान लगाता है। समय मिलने पर शाम पिता भी दुकान पर बैठता है। बुधवार शाम दोनों बाप—बेटे दुकान पर थे। शाम चार बजे बाबू उर्फ राजेंद्र और दीपक खटीक (Deepak Khatik) शराब के नशे में दुकान पर आए थे। आरोपियों ने भैयालाल से शराब पीने के लिए 500 रूपए मांगे। बेटे दुलीचंद (Dulichand) ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

दुकान में की तोड़फोड़

दोनों आरोपी दुलीचंद को गाली देने लगे। उसने मना किया तो आरोपी मारपीट पर उतर आए। दोनों ने जमकर हंगामा किया। आसपास लोगों ने विवाद शांत कराया। कुछ देर बाद दोनों धमकाते हुए वहां से चले गए। पुलिस ने शाम साढ़े पांच बजे धारा 327/294/323/506/34 (अड़ीबाजी, गाली गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपियों) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

होटल वाले से दिखाई बदमाशी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि धमेंद्र जैन पिता पदमचंद्र जैन उम्र 40 साल ने शिकायत की है। उसने बताया वह रिसालदार कॉलोनी थाना गौतम नगर इलाके में रहता है। धमेंद्र जैन (Dharmendra Jain) छोला रोड़ कुशवाह धर्मशाला की गली में पप्पू के घर के सामने खाने की होटल चलाता है। गुरूवार रात साढ़े नौ बजे धर्मेंद्र ग्राहकों को खाना दे रहा था। तभी पप्पू (Pappu) आया और शराब पीने के लिए 200 रूपए मांगने लगा। इंकार किया तो आरोपी उसके साथ गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। पुलिस ने धारा 294/323/506/327 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और अड़ीबाजी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: नाबालिग के साथ अश्लील हरकत, सड़क पर कपड़े उतारने लगा बदमाश

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ जिन्होंने माफी मांगने की बजाय कहा कि जिसे बुरा लगता है उसके लिए…

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!