Bhopal Crime News: दोस्त को बचाने में जख्मी हुआ नाबालिग

Share

Bhopal Crime News: इंडिगो कार से आए तीन बदमाशों ने किया छूरी से हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दोस्त को बचाने में नाबालिग बुरी तरह जख्मी हो गया। तीनों बदमाश इंडिगो कार से आए थे। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नाबालिग उसके दोस्त से मिलने पहुंचा था। आरोपी नाबालिग के दोस्त को मारने आए थे। नाबालिग निजी अस्पताल में काम करता है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग के मामले में पॉक्सो एक्ट की धारा ही नहीं लगाई।

ग्रीन सिटी अस्पताल में करता है नौकरी

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय नाबालिग निवासी आरिफ नगर का रहने वाला है। नाबालिग ने बताया वह ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital) में काम करता है। बुधवार सुबह सात बजे उसके मोबाइल पर किसी व्यक्ति ने छह—सात बार कॉल किया था। नाबालिग ने फोन नहीं उठाया था। इसके बाद उसके दोस्त अरहम जो नूतन स्कूल छोला के पास रहता है, उसका फोन आया। अरहम ने उसे सुमन सौरभ स्कूल के पास बुलाया था। नाबालिग दूर के रिश्ते के भाई वसीम की बाइक लेकर सुमन सौरभ स्कूल (Suman Saurabh School) के पास पहुंचा। जहां दोस्त अरहम के साथ दोस्त सलमान भी था। तीनों आपस में बात कर रहे थे। तभी अचानक एक सफेद रंग की इंडिगो कार आकर रूकी।

दोस्त को बचाने में नाबालिग घायल

नाबालिग ने बताया कार में अरबाज (Arbaj) जो देवकी नगर करोंद में रहता है। उसके दो साथी जिसकी उम्र करीब 18—20 साल होगी उन्हें वह नहीं जनता। तीनों ने दोस्त सलमान को गंदी—गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। इसी बात पर झूमाझटकी होने लगी। अरबाज और उसके साथी कार में रखी छुरी निकाल लाए। उन्होंने जैसे ही छुरी से सलमान को मारने की कोशिश की तो नाबालिग बीच—बचाव करने पहुंच गया। इस कारण छुरी उसके बाएं हाथ की छोटी अंगुली में लग गई। भीड़ होते देख तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। नाबालिग को ग्रीन सिटी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने धारा 324/294/323/34 (धारदार हथियार से वार, गाली देने, मारपीट करने और एक से अधिक आरोपियों) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestaion Case : दहेज प्रताड़ना और छेड़छाड़ का मामला दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!