Bhopal Molestation Case: ट्यूशन टीचर के साथ बदसलूकी

Share

Bhopal Molestation Case: शराब के नशे में धुत आरोपी ने की हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ट्यूशन टीचर के साथ बदसलूकी (Bhopal Molestation Case) करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इधर, बैरसिया थाना क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ की घटना हुई है।

आॅनलाइन पढ़ाती है बच्चों को

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया 23 वर्षीय युवती थाना क्षेत्र में रहती है। युवती ने बताया वह घर पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती हैं। लॉक डाउन के कारण आॅन लाईन बच्चों की पढ़ाई होती है। उसके पड़ोस में आरोपी रहता है। उसका मोहल्लों के लड़कों के साथ उठना—बैठना होता है। देर रात शराब के नशे में घर लौटता है। इसी कारण वह उससे बात नहीं करती। लेकिन, पड़ोसी युवती से बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ता था।

घर से बाहर बुलाया

युवती ने बताया गुरूवार शाम छह बजे वह घर में काम रही थी। तभी पड़ोसी ने उसे आवाज देकर बाहर बुलाया। पड़ोसी उससे प्यार का इजहार करने लगा। इंकार करने पर आरोपी नाराज हो गया। उसने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। युवती हाथ छुड़ाकर अंदर चली गई। युवती ने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने शाम सात बजे धारा 354क/1आई/354घ/ (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज किया है।

पहले से पहचानती है

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया 18 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। उसी इलाके में आरोपी हरीसिंह ठाकुर (Hari Singh Thakur) भी रहता है। एक ही इलाके में रहने के कारण पीड़िता उसे पहचानती है। दोनों की बातचीत भी हुआ करती थी। घटना वाली रात साढ़े आठ बजे पीड़िता घर से बाहर बने बाथरूम में गई थी। तभी आरोपी हरीसिंह वहां मिल गया। वह बुरी नीयत (Bhopal Molestation Case) से उसका हाथ पकड़ लिया। आरोपी की इस हरकत से पीड़िता डर गई। उसने परिजनों को आप बीती बताई। पुलिस ने आरोपी हरीसिंह ठाकुर के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: लॉक डाउन में लोगों में नहीं थम रहा आवेश

यह भी पढ़ें: कमल नाथ के बयान के बाद सोशल मीडिया में वायरल इस आॅडियो की वजह से उप चुनाव में हो रही कांग्रेस की फजीहत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!