Bhopal Coronavirus News : माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विवि में पहुंचा कोरोना

Share

Bhopal Coronavirus News : विवि के ट्यूटर कोरोना पॉजिटिव, मैन गेट पर ताला लगा, बाकी स्टाफ की टेस्टिंग शुरु

कोरोना वायरस की साइंटिफिक इमेज

भोपाल। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (Bhopal Coronavirus News) को लेकर मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में फिर ढिलाई बरती जा रही है। इसके नतीजे सामने भी आने लगे हैं। ताजा मामला माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विवि (MCU Corona News)से सामने आया है। यहां ट्यूटर (Makhanlal Tutor Corona News) को कोरोना पाया गया है। उनकी हिस्ट्री निकाली जा रही है। इस खबर के बाद पूरे यूनिवर्सिटी में हड़कंप (Makhanlal Chaturvedi University News) मच गया है। प्रबंधन ने प्रोफेसर, टीचर, कर्मचारियों को कहा है कि वे सभी जाकर जेपी अस्पताल में अपना टेस्ट कराए।

यह भी पढ़ें : कुठियाला का कारनामा एक करोड़ रुपए में चार किताब
सुर्खियों में रहता है माखनलाल

पत्रकारिता विश्वविद्यालय हमेशा सुर्खियों में रहता है। कांग्रेस सरकार में यहां के घोटालों (MCU Scam) को लेकर ईओडब्ल्यू में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। लेकिन, इस एफआईआर को ठंडे बस्ते में डालकर डीबी मॉल में कॉलेज से संबंधित जांच और दस्तावेज पहुंचाए जा रहे हैं। यहां के पूर्व कुलपति दीपक तिवारी के इस्तीफा देने के बाद प्रभारी कुलपति संजय द्विवेदी (Sanjay Diwedi) को बनाया गया था। संजय द्विवेदी दिल्ली आईआईएमसी में डायरेक्टर बना दिए गए हैं।

कोचिंग इंस्टीट्यूट में भाई

सूत्रों के अनुसार माखनलाल के जिन ट्यूटर को कोरोना पाया गया हैं उनके परिवार के बाकी सदस्यों को भी यह हुआ है। उनके भाई राजधानी के एक बड़े कोचिंग संस्थान में बच्चों को पढ़ाते हैं। रजिस्ट्रार अविनाश बाजपेयी (Avinash Bajpai) ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि सारे मानकों के अनुसार विवि में प्रक्रिया अपनाई जा रही है। विवि को सैनेटाइज करने और ड्यूटी में आने वाले कर्मचारियों को क्वारेंटाइन करा दिया गया है। सभी कर्मचारियों को तीन दिन का अवकाश तत्काल प्रभाव से दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: शादी के डेढ़ साल बाद ही थाने पहुंची युवती

नहीं थी नियमों की जानकारी

सूत्रों के अनुसार जब पता चला कि ट्वीटर कोरोना पॉजिटिव है तो पूरे यूनिवर्सिटी में दहशत फैल गई। प्रशासन के लोगों को पता ही नहीं था कि ऐसी दशा में क्या निर्णय लिया जाए। इस पूरी जानकारी के बारे में सीएमओ और कलेक्टर को भी अवगत कराया गया है। कर्मचारियों से कहा जा रहा है कि वे जेपी अस्पताल में जाकर कोरोना टेस्ट कराए। प्रशासन ने इस संबंध में आदेश भी निकाल दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!