Madhya Pradesh Crime: एमपी—यूपी की बाइक खपाने वाला गिरोह दबोचा

Share

गांव में बेच देते थे बाइक, चोरी की 21 बाइके जब्त, आधा दर्जन से अधिक गिरफ्तार

Madhya Pradesh Crime
वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस के अफसर

टीकमगढ़। (Madhya Pradesh Crime News) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बाइक चोरी करके मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में फिर मध्य प्रदेश से चोरी करके उत्तर प्रदेश में खपाने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। यह गिरोह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh Crime News) जिले में स्थित कोतवाली थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा था। गिरोह (Inter State Vehicle Stolen Gang) से अब तक 21 बाइक जब्त की जा चुकी है। गिरोह ने अधिकांश बाइक गांव में खपाई है। पुलिस ने संभावना जताई है कि यह संख्या बढ़ सकती है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली एसआई भूपेश बेस (Bhupesh Bais) ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि इलाके में पिछले कुछ समय से वाहन चोरियां हो रही थी। इसमें चकरा तिगेला, अस्पताल चौराहा, शक्ति टॉकीज वाले इलाकों से ज्यादा वाहन चोरी जा रहे थे। जिसको देखने के बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। इसमें कुछ व्यक्ति चिन्हित किए गए। उनके हुलिए निकालने के बाद उनकी निगरानी शुरु की गई। इसके बाद पुलिस के हत्थे तीन प्रमुख आरोपी रतिभान सिंह, रवि यादव और घनेंद्र सिंह पुलिस के हत्थे लग गए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह चोरी की हुई बाइक 5 से 10 हजार रुपए में बेच देते थे। बाइक बेचते वक्त यह ध्यान रखते थे कि एमपी की बाइक यूपी में तो यूपी की बाइक एमपी में बेची जाए। पुलिस ने इन तीनों के अलावा रवि यादव, राजकुमार खंगार, वसीम खान, जावेद, रंजीत यादव और कमलेश को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एमपी और यूपी की 21 बाइक बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चौबीस घंटे में एक ही थाने के दर्ज तीन मुकदमों के यह हैं किरदार

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!