Bhopal Theft Case: सीएम की सभा में चोरों ने जेब काटी

Share

Bhopal Theft Case: भाजपा किसान सम्मलेन में शामिल होने आए नगर पालिका अध्यक्ष का पर्स चोरी

Bhopal Theft Case
भाजपा किसान सम्मलेन भोपाल

भोपाल। भाजपा किसान सम्मलेन में शामिल होने आए हरदा नगर पालिका अध्यक्ष की जेब कट गई। इधर, चोर, पंचायत भवन से कंप्यूटर, प्रिंटर समेत अन्य कीमती सामान उठा ले गए। वहीँ दो अन्य घटनाओं में चोरों ने मोबाइल, एक्सेसिरीज और गाड़ी में रखा बैग पार कर दिया। मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के हैं।

सीएम समेत कई कबिनेट मंत्री थे मौजूद

घटना गोविन्दपुरा थाना क्षेत्र की है। भाजपा ने मंगलवार को भेल दशहरा मैदान में किसान सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) समेत कई कैबिनेट मंत्री शामिल हुए थे। साथ ही कार्यक्रम में भोपाल और नर्मदापुरम संभाग से किसान और भाजपा नेताओं को बुलाया गया था। कार्यक्रम में हरदा नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन (Surendra Jain) भी मौजूद थे। इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए किसी ने उनके जेब में रखा पर्स पार कर दिया। सुरेन्द्र ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पर्स में एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और 5 हज़ार रूपए नगद रखे हुए थे। पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

पंचायत भवन में चोरी

घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पंचायत भवन बिलखिरिया में चोरी सोमवार शाम चोरी हुई है। घटना का पता तब चला जब मंगलवार सुबह पंचायत भवन खोला गया। मामले की शिकायत पंचायत सचिव बालमुकुन्द शर्मा (Baalmukund Sharma) ने थाने में दर्ज कराई है। बालमुकुन्द आनंद नगर में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि भवन में से लैपटॉप,कंप्यूटर, प्रिंटर समेत अन्य कीमती सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: जेल से छूटकर आया पीड़िता और परिजनों को धमकाया

सूने दुकान का टूटा ताला

घटना पिपलानी थाना क्षेत्र की है। मेसर्स मा रिटेल प्राइवेट लिमिटेड स्थित मोबाइल की दुकान में चोरी (Bhopal Theft Case) हुई है। दुकान के संचालक का नाम दिनेश दाउसकर (Dinesh Dauskar) पिता लीलाधर निवासी बसंत कुंज कॉलोनी है। दिनेश ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। अगले दिन सुबह जब वह वापस दुकान आए तो देखा की दूकान का ताला टूटा हुआ है। पुलिस ने बताया कि दुकान में से 9 मोबाइल और अन्य एक्सेसरीज चोरी गए हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

बाइक में रखा थैला चोरी

घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कोहेफिजा निवासी पुरुषोत्तम पारस मंगतानी (Purushottam Parash Mangtani) पिता विसनदास उम्र 56 साल सोमवार को घोडा नक्कास इलाके में गए थे। रोड किनारे खड़ी अपनी बाइक में झोला टांग कर वह एक दुकान के अन्दर चले गए। इसी दौरान किसी ने बाइक में रखे झोले को पार कर दिया। पुरुषोत्तम ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि बैग में दवाई, कपडे और अन्य सामान रखे हुए थे। पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भोपाल माफिया की पहली गिरफ्तारी, रोहित हाउसिंग सोसायटी में भी है आरोपी
Don`t copy text!