Bhopal Crime News: कोरोना टेस्ट का पर्चा बनाने बोला तो भड़के परिजन

Share

Bhopal Crime News: डिस्पेंसरी की महिला इंचार्ज से धक्का—मुक्की के साथ बदसलूकी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोरोना टेस्ट की जांच के लिए पर्चा बनाने पर परिजन भड़क गए। विवाद इतना बड़ा कि परिजन डिस्पेंसरी की महिला इंचार्ज से बदसलूकी करने पहुंच गए। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अशोका गार्डन इलाके की है। इधर, प्लॉट खरीदने—बेचने की बात पर पीड़ित के साथ दो लोगों ने मारपीट की है। वहीं एक अन्य मारपीट का मामला हबीबगंज थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

इस बात से थे नाराज

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया डॉक्टर मंजुला अग्रवाल (Doctor Manjula Agrawal) पति डॉक्टर संजय अग्रवाल ने दो लोगों के खिलाफ मंगलवार रात नौ बजे शासकीय कार्य में बाधा की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया मंजुला अग्रवाल गीत गणेश विलास अयोध्या नगर की रहने वाली है। वह शासकीय डिस्पेंसरी गोविंदपुरा में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी हैं। मंगलवार दोपहर ढाई बजे मंजुला डिस्पेंसरी (Bhopal Doctor Attack Case) में थी। तभी दो मरीज शीला अविचरानी और उसका एक साथी आए थे। दोनों को कोरोना के काउंटर नंबर 19 पर पर्चा बनाने के लिए बोला था। यह बोलते ही दोनों भड़क गए। काउंटर पर बैठे डॉक्टर महेश के साथ तेज आवाज में बातचीत करने लगे। शोर सुनकर मंजुला अग्रवाल कैबिन से बाहर आ गई। जिसे देखते ही दोनों और भड़क गए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

प्लॉट देखने गया था दोस्त के साथ

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 353/186/34 (शासकीय कार्य में बाधा डालना, कार्य करने से रोकना, और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया नितिन ठाकुर पिता प्रताप सिंह उम्र 29 साल ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात ढाई बजे आरोपी बेनी प्रसाद और शेखर के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 452/294/323/506/34 (घर में घुसना, गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। नितिन ने बताया वह राम मंदिर के पास भानपुर में रहता है। वह मुस्कान डीजे पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: जहर ने 14 दिन बाद दिखाया असर

सिर में डंडा मारा

नितिन ने बताया मंगलवार शाम दोस्त दीपक लोधी (Deepak Lodhi) के साथ प्लाट देखने इमलिया प्रेम नगर गया था। वहां से लौटने पर दीपक और संतोष घर के सामने आग जलाकर बैठे थे। तभी रात दस बजे आरोपी बेनी प्रसाद और उसका भाई आ गए। वे नितिन से बोले इमलिया वाला प्लॉट उसने किसी को बेच दिया है। इसी बात पर नितिन के साथ दोनों की बहस शुरू हो गई। दोनों आरोपी डंड़ा लेकर उसके पीछे घर में आए और उसे घसीटकर घर से बाहर निकाला। बेनी प्रसाद ने डंडे से उसके सिर में मारा था। शोर सुनकर दीपक और संतोष ने आकर बीच बचाव कराया। उधर, मुकेश राठौर (Mukesh Rathore) पिता खत्तू राम उम्र 35 साल ने दो लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

शराब पीने का दबाव डाला

मुकेश ने बताया वह शिवाजी नगर में रहता है। वह पेशे से ड्रायवर है। मंगलवार को वह भाई राजा राम (Raja Ram) के साथ पांच नंबर मार्केट में कार सुधारने गया था। तभी दोनों आरोपी आए और भाई राजा राम को उसके साथ शराब पीने का बोल रहे थे। राजा ने शराब पीने के मना किया तो आरोपी उसके साथ गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने डंडे से कार के पीछे और साइड के कांच डंडा मारकर फोड़ दिए। पुलिस ने धारा 294/323/506/427/34 (गाली गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!