Bhopal Crime News: महिला से गिरा खौलता पानी, पति की मौत

Share

Bhopal Crime News: नाबालिग से बलात्कार के आरोपी समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Crime News
सेन्ट्रल जेल भोपाल

भोपाल। महिला ने खौलता हुआ पानी पति के ऊपर गिरा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इधर, नाबालिग से बलात्कार के आरोपी की अस्पताल में मौत हो गई। वहीँ अन्य घटना में एक व्यक्ति की कुएं में लाश मिली है। मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं।

एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती था

घटना निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। अनवर (Anwar) पिता सुभान खान उम्र 50 निवासी मुरली नगर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सात दिसम्बर को अनवर की पत्नी ने गलती से उसके ऊपर गरम पानी गिरा दिया था। जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गया था। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। आखिरकार मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अनवर सब्जी बेचता था।

जेल में बिगड़ी तबियत

घटना गाँधी नगर थाना क्षेत्र की है। सेंट्रल जेल में बंद बलात्कार के आरोपी की तबियत बिगड़ने से मौत हो गई है। मरने वाले का नाम जाफरुद्दीन (Jafaruddin) उम्र 63 साल निवासी टीला जमालपुरा भोपाल है। जाफरुद्दीन पर नाबालिग से बलात्कार का आरोप था। कुछ समय पहले उसके सीने में दर्द की शिकायत आई थी। जिसके बाद उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ पर मंगलवार को दोपहर 12 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News : पांच क्विंटल से अधिक गांजा बरामद

कुएं में मिली लाश

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। एक व्यक्ति ने थाने में फ़ोन कर बताया कि बैलदारपुरा स्थित राजाजी के कुएं में लाश पड़ी है। घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है। सूचक का नाम नवेद (Nawed) अहमद पिता निसार अहमद उम्र 45 निवासी बैलदारपुरा है। मरने वाले की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पटरी पार करते समय रेल से कटा

घटना ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। एक व्यक्ति मंगलवार शाम साढ़े सात बजे बरखेडी फाटक के पास रेल पटरी पार कर रहा था। तभी वहां से गुजरती ट्रेन की चपेट में वह आ गया। जिसमे कटकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!