Madhya Pradesh Crime : दोस्त के साथ कोचिंग से घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या

Share

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन, पुलिस की गाड़ी के कांच फूटे

Murder And Suicide
सांकेतिक चित्र

मुरैना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में एक 12 वीं क्लास की छात्रा की सरेआम हत्या कर दी गई। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने 19 वर्षीय युवती को गोली मार दी। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब छात्रा अपने दोस्त के साथ कोचिंग से घर जा रही थी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। गुस्साएं छात्रा के परिजन और रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन किया।

घटना पोरसा कस्बे की है। जहां रहने वाली अंजली राठौर (Anjali Rathore) पर हमला किया गया। बुधवार शाम अंजली कोचिंग गई थी। वो वहां से अपने एक दोस्त के साथ घर वापस लौट रही थी। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रास्ते में रोक लिया और गोली मार दी। अंजली के साथ मौजूद उसके दोस्त ने लोगों को बुलाया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद छात्रा के परिजन, रिश्तेदार और कस्बे के अन्य लोग सड़कों पर उतर आए। युवती की सरेआम हत्या को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया, इस दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया। पुलिस की एक गाड़ी के कांच भी फोड़ दिए गए। गुस्साएं परिजन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।  पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बाद में प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत की और उन्हें विरोध समाप्त करने के लिए राजी किया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान हो गई है। जल्द ही तीनों सलाखों के पीछे होंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: अवधपुरी की जांच रिपोर्ट पर टीटी नगर थाने में मामला दर्ज

लेकिन बदमाशों ने अंजली की हत्या क्यों की इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। आमतौर पर देखने को मिलता है कि चंबल संभाग में क्राइम रेट ज्यादा है। इस घटना ने मौजूद कानून-व्यवस्था की एक बार फिर पोल खोल दी है।

Don`t copy text!