Ranchi Brutal Murder: पांच लोगों को मारकर कमरे में आराम फरमा रहा था कातिल

Share

गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या

 

Jharkhand Brutal Murder Case
सांकेतिक चित्र

रांची। झारखंड (Jharkhand) में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों को मौत के घाट उतार (Brutal Murder Case) दिया। वारदात के बाद आरोपी को कोई अफसोस नहीं हुआ। उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आराम फरमाने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार घटना झारखंड (Jharkhand Murder Case) के कोडरमा (Codarma Murder Case) जिले के मसमोहना गांव की है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने जब एक—एक करके पांच शव देखे तो अफसरों के भी होश उड़ गए। पुलिस को यकीन था कि वारदात किसी सायको किलर ने अंजाम दी है। घर के हर कोने में खून से रंगी दीवारें दिखाई दे रही थी। निर्मम हत्याकांड (Brutal Murder Csae) के बाद पूरे गांव में मातम और सनसनी फैल गई है। मरने वालों में एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) भी है। घटना में एक बच्ची बच गई है जो जीवन और मौत से जूझ रही है। घटना करीब ढ़ाई बजे रात की है। हत्या करने वाला आरोपी गंगा राम (Ganga Ram) है।
उसने सभी को धारदार चाकू से गला काटकर हत्याकांड ( Brutal Strangled Case) को अंजाम दिया था। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। जिसको बाहर निकालने के लिए गेट को तोड़ना पड़ा था। गांव वालों ने बताया कि उसका मानसिक संतुलन (Psycho Killer) ठीक नहीं हैं। उसने गर्भवती पत्नी का भी गला काट  दिया था। मरने वालों में युवक का 3 साल का बेटा भोला, 4 साल की बेटी राधिका, 50 साल की मां शाति देवी और अपनी दो भतीजी गीतिका 7 साल और नीतिका 8 पर भी हमला किया था। हमले में पांचों घर वालों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि गीतिका को गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल के दाखिल कराया गया है। पुलिस ने आरोपी गंगा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हत्या के पीछे का सच जानने में जुटी है।

यह भी पढ़ें:   Jharkhand Minor Gang Rape: नाबालिग से परिवार के ही लोगो ने किया गैंग रेप, विरोध करने पर दी बेचने की धमकी
Don`t copy text!