Bhopal News: शराब माफिया के खिलाफ सीएम हेल्प लाइन में शिकायत

Share

Bhopal News: महंगी दाम में बीयर बेचने का लगाया था आरोप, शिकायत सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जिस नंबर से कॉल किया उसने साले को अपरोक्ष तरीके से कोसा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश में शराब माफिया के आगे सरकार बौनी है। मनमाफिक स्थानों पर दुकानें चलाई जा रही है। रहवासियों के विरोध के बावजूद लायसेंस बांट दिए गए हैं। ऐसा नहीं है कि यह विरोध केवल जनता (Bhopal News) तक सीमित है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कई मौकों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मुद्दे पर घेर चुकी है। उन्होंने एक दुकान पर जाकर विरोध जताया भी था। उमा भारती पूर्व केंद्रीय मंत्री भी है और भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता। अब शराब माफिया की तरफ से मनमानी का एक ओर मामला सामने आया है। जब यह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ तो परिवार शिकायत करने की बात से मुकर गया।

मैं अभी अस्पताल में हूं बोलकर बात काट दी

इस मामले को लेकर सीएम हेल्प लाइन में शिकायत 20 नवंबर को की गई थी। शिकायत शिवपुरी निवासी हेमंत कुमार दुबे (Hemant Kumar Dubey) की तरफ से की गई थी। आरोप था कि कॉलेज चौराहा पिछोर इलाके में शराब कारोबारी 150 रूपए वाली बीयर 200 रूपए में बेच रहा है। शिकायत में यह भी बताया गया कि उसने पिछोर थाने में जाकर शिकायत की तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शिकायत स्वीकारने के बाद आवेदन को पुलिस विभाग का बताकर गृह विभाग को ट्रांसफर कर दिया गया। जबकि मामला आबकारी विभाग से जुड़ा था। यह आवेदन जब सोशल मीडिया में ट्रोल हुआ तो हेमंत कुमार दुबे से संपर्क किया गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है। उसके फोन नंबर से कॉल हुआ है। वह अपने साले की बात पर आ गया। फिर अचानक वह करने लगा कि अभी वह अस्पताल में हैं और बातचीत नहीं कर सकता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ब्रेकअप से नाराज एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने दी ध​मकियां
Don`t copy text!