Bhopal News: महिला को धमकाकर माल बटोर ले गए चोर 

Share

Bhopal News: पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली में थाना पुलिस लूट की बजाय ताले चटकाने की धारा लगा रही, कवर्ड कैंपस से सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों का माल समेटा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जनता को पुलिस विभाग से न्याय में सुगमता मिले इसके लिए पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली दो शहरों में शुरु की गई। यह शहर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर हैं। लेकिन, जनता से पुलिस अधिकारियों की दूरी काफी ज्यादा हो गई है। आलम यह है कि थानों में जो चल रहा है उसका सुपरविजन भी सही तरीके से नहीं हो पा रहा। ताजा घटनाक्रम भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र का है। यहां घर में घुसकर लुटेरों ने महिला के सामने उसका सबकुछ जेवरात लूट लिया। पुलिस की तरफ से एक्शन लेने की बजाय थाना पुलिस ने ताला चटकाने की धारा लगा दी।

यह बोल रही है थाना पुलिस

पुलिस सूत्रों के अनुसार लूट की वारदात 19 अप्रैल की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। जिसकी शिकायत आशा चौकीकर (Asha Chaukikar) पति स्वर्गीय गणपत सिंह चौकीकर उम्र 52 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह कटारा हिल्स स्थित प्राईड सिटी कॉलोनी (Pride City Colony) में रहती है। यह कॉलोनी थाने के बेहद नजदीक भी है। इसके अलावा दावा किया जाता है कि यह कवर्ड कैंपस है। आशा चौकीकर के दो बेटे हैं। एक बैंगलुरू में दूसरा बेटा गुड़गांव में जॉब करता है। आशा चौकीकर घर पर अकेली थी। तभी दीवार फांदकर लुटेरे भीतर आ गए। उसे डराने—धमकाने के बाद उससे अलमारी की चाबी ले ली। फिर लुटेरे ने अलमारी में रखे डायमंड की अंगूठी और सोने की अंगूठी उठा ली। इस मामले की जांच एसआई हेमराज सिंह (SI Hemraj Singh) कर रहे है। पुलिस का कहना है कि 61/24 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। जबकि इस वारदात को अंजाम देने वाले संदेहियों के चेहरे कैमरे में भी कैद हुए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Viral Video: भोपाल के एक एसआई की करतूत
Don`t copy text!