Bhopal News: राजधानी में बंधक बनाकर बलात्कार 

Share

Bhopal News: विदिशा से भोपाल आई केस डायरी, ठेकेदार के साथ रहने लगी थी महिला, पति को बताई पूरी कहानी तो थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। महिला को बंधक बनाकर बलात्कार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। हालांकि पीड़िता ने विदिशा के महिला थाने में जाकर प्रकरण दर्ज कराया था। उसका कहना था कि उसको ठेकेदार ने कमरे में बंद करके रखा था। वह उसका कई महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था। इधर, भोपाल पुलिस का कहना है कि अभी पीड़िता उनसे नहीं मिली है। उसे बुलाया जाएगा और सच्चाई पता लगाई जाएगी।

राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार घटना 31 मार्च से 19 अप्रैल के बीच की है। जिसकी शिकायत 22 वर्षीय विवाहिता ने विदिशा के महिला थाने में दर्ज कराई है। महिला का पति ​विदिशा (Vidisha) में रहता है। वह मजदूरी करती है। पीड़िता ने बताया कि वह ठेकेदार जितेन्द्र अहिरवार (Jitendra Ahirwar) के साथ काम करती थी। इस कारण उससे पहचान हो गई थी। वह एक दिन काम दिलाने के बहाने भोपाल के हनुमानगंज इलाके में ले आया। यहां उसने कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक ज्यादती की। वह अधिकांश समय उसे बंधक रखता था। केवल शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह हनुमानगंंज स्थित मरघट के पास कमरे में आता थाा। परेशान पीड़िता मौका पाकर फरार होने में कामयाब हो गई। उसने पति को पूरी घटना बताई। जिसके बाद वह उसको लेकर महिला थाने पहुंचा। विदिशा पुलिस ने जांच में पाया कि घटना स्थल भोपाल शहर का हनुमानगंज इलाका है। इसलिए केस डायरी यहां भेज दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 185/24 धारा 376/376—2—एन/376 एच/343/450/506 (बलात्कार, कई बार ज्यादती, बंधक बनाए रखना, इरादतन वारदात करना और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने विदिशा जिले में एक नेता से भी मदद मांगी थी। जिसके बाद यह प्रकरण पुलिस को दर्ज करना पड़ा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Political Crime : 'भगवाधारी बलात्कारी' मामले में दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज
Don`t copy text!