Bhopal News: किसान पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: पंचायत चुनाव से चली आ रही रंजिश लोकसभा तक बरकरार, लॉज के मालिक समेत दो जख्मी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। किसान और उसके दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को तलवार के कई वार लगे हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। हमले में किसान के अलावा लॉज मालिक भी जख्मी है। वह उसको बचाने के लिए गया था। हमले के पीछे चुनावी रंजिश की बात सामने आई है।

कार में सवार होकर आए और घेर लिया

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार हमले की घटना 19 अप्रैल की रात लगभग ग्यारह बजे हुई थी। जख्मी गजेन्द्र सिंह पिता शिव नारायण सिंह (Shiv Narayan Singh) उम्र 29 साल है। उसने ही थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। गजेन्द्र सिंह विशाल लॉज (Vishal Laj) का मालिक भी है। उसके मामा संतोष चौहान (Santosh Chauhan) है जो कि शादी में गए थे। तभी उसे वहां पर आरोपी राम भरोसे मिला। जिसके साथ 2022 में पंचायत चुनाव के दौरान विवाद हुआ था। उसी पुरानी बात को लेकर वह उसके साथ फिर गाली—गलौज करने लगा। संतोष चौहान विशाल लॉज आ गया। यहां उसका पीछा करते हुए आरोपी रामभरोसे, जय, बंटी, रूपेश और आकाश ने आकर घेर लिया। वे सभी कार पर सवार थे। उन्होंने संतोष चौहान को तलवार से हमला किया। उसकी चीख—पुकार सुनकर बीच—बचाव करने गजेन्द्र सिंह (Gajendra Singh) भी पहुंच गए। आरोपियों ने उसको भी तलवार से वार किए। संतोष चौहान को सिर—हाथ और पीठ में गंभीर चोट आई। इस मामले की जांच एसआई संतराम खन्ना (SI Santram Khanna) कर रहे है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 107/24 धारा 294/323/307/34 (गाली—गलौज, मारपीट, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा) दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पहले टक्कर मारी फिर मारपीट 
Don`t copy text!