Bhopal News: नाबालिग को चाकू अड़ाकर लूटा

Share

Bhopal News: साथ में मौजूद दोस्त के इशारे पर हुई थी लूट की वारदात, तीन आरोपी गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां यहां दो दिन पहले लूट की वारदात हुई थी। जिसकी एफआईआर एक दिन बाद थाने में दर्ज हुई है। जिसका खुलासा पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर कर दिया। लूट की वारदात पीड़ित के दोस्त के इशारों पर हुई थी। वही योजना के तहत नाबालिग को रातीबड़ इलाके में घुमाने के बहाने लेकर आया था। यहां उसके दोस्त बाइक पर चाकू लेकर पहले से घात लगाकर बैठे थे।

भाई ने दी थी रकम

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 19 मई की दोपहर लगभग तीन बजे लूट की एक वारदात हुई है। जिसकी एफआईआर 20 मई की दोपहर लगभग तीन बजे दर्ज की गई है। शिकायत 16 वर्षीय उबेश शाह (Ubesh Shah) ने दर्ज कराई है। वह मूलत: इटारसी का रहने वाला है। उबेश अशोका गार्डन में फूफा के पास आया हुआ था। थाना प्रभारी सुधेश तिवारी (TI Sudhesh Tiwari) ने बताया कि उबेश को उसके भाई ने 40 हजार रुपए दिए थे। उबेश का भाई ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उबेश के पास 40 हजार रुपए हैं, इसकी जानकारी दोस्त शाकिर को पता थी। वह उसका दोस्त भी था। इसलिए उसने यह जानकारी उससे साझा की थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

नीयत डोल गई

यह बात उसने रास्ते में उसके दो साथियों को बता दी थी। आरोपी शाकिर और सुगीन (Sugin) अब्दुल फराज हैं। योजना शाकिर ने बनाई थी। उसने सुगीन और अब्दुल फराज (Abdul Faraz) को लूटपाट करने के लिए बुलाया था। लूटपाट के बाद आरोपियों ने रकम आपस में बांट ली थी। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई रकम के अलावा वारदात में इस्तेमाल बाइक और चाकू बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:   MP Migrant Story: नाबालिग के लापता मां—​बाप तीन साल बाद मिले
Don`t copy text!